मनोरंजन

पुष्पा राज…..अपुन लिखेगा नहीं….! बंगाल में 10 वीं बोर्ड की परीक्षा की उत्तर पुस्तिका में छात्र ने लिखा डायलाग….

दक्षिण भारत के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म “पुष्पा” जबसे रिलीज हुई है, इसके गाने और डायलाग्स पर रील्स बनाने की बाढ़ आ गई है। इसके गानों के हुक स्टेप्स पर लोग जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। हर कोई इस फिल्म के गाने और डायलाग्स पर रील्स बनाकर इंटरनेट मीडिया पर साझा कर रहा है। इसमें खासकर पुष्पा के फेमस डायलाग ‘मैं झुकेगा नहीं” का खुमार इन दिनों सिर चढ़ कर बोल रहा है। अब रील से रिएलिटी तक पहुंची इस फिल्म का असर बंगाल में 10वीं बोर्ड (माध्यमिक) की परीक्षा के उत्तर पुस्तिका तक में देखने को मिला है। एक छात्र ने पूरी उत्तर पुस्तिका में – ‘मैं झुकेगा नहीं, का डायलाग की तर्ज पर लिख दिया ‘पुष्पा राज अपुन लिखेगा नहीं। यह देखकर उत्तर पुस्तिका की जांच करने वाले शिक्षक भी आवाक रह गए और तेजी से यह वायरल हो रहा है।

Advertisement

उत्तर पुस्तिका के मूल्यांकन का चल रहा है काम

Advertisement

बता दें कि राज्य में माध्यमिक परीक्षा संपन्न हुए काफी समय हो गया है। अब उत्तर पुस्तिका के मूल्यांकन का काम चल रहा है। उत्तर पुस्तिका में ‘पुष्पा, पुष्पा राज बड़े अक्षरों में लिखा है। फिर छात्र ने जो लिखा, उसे देखकर शिक्षक चौंक गए। पुष्पा, पुष्पा राज ..अपुन लिखेगा नहीं… सफेद पन्ने पर लिखा है। यानी अपशब्द का भी इस्तेमाल किया गया है।

Advertisement

अल्लू अर्जुन का डायलाग पुष्पराज इन दिनों काफी पापुलर है

बता दें कि दक्षिण भारत के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का डायलाग पुष्पराज इन दिनों काफी पापुलर है। लेकिन, माध्यमिक की उत्तर पुस्तिका में भी इसका असर दिखेगा, शायद इसके बारे में कोई सपने में भी सोचा नहीं होगा। बता दें कि कुछ दिन पहले बीरभूम जिले के तृणमूल जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल को भी यह डायलाग को दोहराते हुए सुना गया था। वहीं, माध्यमिक परीक्षा में छात्रों में से एक ने अपनी उत्तर पुस्तिका में अनुब्रत मंडल का खेला होबे का डायलाग भी लिखा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button