छत्तीसगढ़जांजगीर-चाम्पा

तालाब किनारे मिले नर कंकाल का मामला पुलिस ने सुलझाया, दुष्कर्म के बाद हत्या.. जांजगीर-चांपा जिले का है मामला

(हेमंत पटेल) : जांजगीर चांपा जिला के खरौद नगर में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है,,मामले में पुलिस ने 62 वर्षीय परदेशी लाल पंकज को गिरफ्तार कर लिया है,और आरोपी के घर के बाड़ी से किशोरी के अंडर गारमेंट बरामद कर लिया है ।

Advertisement

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने किशोरी को बहला कर अपने घर ले गया और दुष्कर्म कर हत्या किया,पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363 ,376,302,201और 4 पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Advertisement

जांजगीर चांपा जिले के खरौद नगर में 15 जुलाई को जोरवा तालाब में एक नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई थी,शिवरीनारायण पुलिस ने पहचान कारवाई करते हुए कंकाल की पहचान गांव की ही किशोरी के रूप में किया था ।

Advertisement

शिवरीनारायण थाना में 14 जून को किशोरी की गुमसूदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी,पुलिस ने शव का पंचनामा कर डाक्टरी परिक्षण के लिए सिम्स अस्पताल बिलासपुर भेजा था,और मौत के कारण का खुलासा करने भेजे था ,और अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू की।

शिवरीनारायण पुलिस को मामले में मुखबिर की सूचना पर जोरवा तालाब के पास रहने वाले बालको के रिटायर्ड कर्मचारी परदेशी लाल पंकज को हिरासत में लिया और पूछताछ की ,संदेही परदेशी लाल ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया की कई दिनों से किशोरी पर उसकी निगाह थी और तालाब में नहाते समय उस पर नजर रखता था।

14 जून को तालाब आ रही किशोरी को बहला फुसला कर अपने घर बुलाया और दुष्कर्म करने की और किशोरी द्वारा विरोध करने पर गला दबा कर हत्या करना बताया और हत्या के बाद किशोरी को जुट के बोरा में भर कर तालाब में झाड़ियों के बीच फेंकना और उसके अंदर गारमेंट को अपनी बाड़ी में फेंकना स्वीकार किया ,पुलिस ने आरोपी के बताए स्थान से किशोरी के कपड़े और चप्पल को जप्त कर लिया है।

बाईट – बी एस खुटिया (एसडीओपी, डभरा)

पुलिस की विवेचना में आरोपी परदेशी लाल पंकज के बारे में जानकारी निकली जिसमे आरोपी बालको में भी महिलाओ के साथ छेड़खानी के मामले में जेल के हवा खा चुका है ,जिसके कारण उसकी पत्नी और बच्चे उससे अलग रहते है,और परदेशी लाल पंकज खरौद में तलब किनारे घर बना कर रहता था और तालाब आने वाली महिलाओं और किशोरियों पर बुरी नजर रखता था,शिवरीनारायण पुलिस में किशोरिं के साथ दुष्कर्म और हत्या के पर्याप्त सबूत पाने के बाद आरोपी को गिरफ्तार के न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button