छत्तीसगढ़बिलासपुर

पेट्रोल पंप लूटने के इरादे से गोलीकांड करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को मिली सफलता, एसएसपी ने पत्रकार वार्ता में किया खुलासा

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर :  कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम लखोदना चंगोरी में 3 जनवरी की शाम पुष्कर पेट्रोल पंप में लूट के प्रयास के आरोपियों को पुलिस ने अंततः गिरफ्तार कर लिया है ज्ञात हो कि 3 जनवरी की शाम करीब 8:30 बजे तीन लुटेरे बाइक में सवार होकर पेट्रोल पंप पहुंचे थे।

Advertisement

जहां बाइक से उतरते ही एक लुटेरे के हाथ से गलती से ट्रिगर दब गया और गोली जमीन पर जा लगी,लुटेरों से दूसरा राउंड लोड करते नहीं बना,जिस वजह से वे घबराकर भाग खड़े हुए थे,जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया था।

Advertisement

हालांकि इस दौरान सीसीटीवी में लुटेरों की तस्वीर जरूर कैद हो गई थी,जिसमें देखा गया कि लुटेरे एक बिना नंबर प्लेट और बिना स्टीकर के गाड़ी पर सवार थे,नाकेबंदी के बावजूद लुटेरे पुलिस के हाथ नहीं लगे थे।

पुलिस इस मामलें की जांच कर ही रही थी इसी दौरान सूचना मिली कि इन्हीं तीन लुटेरों ने पेट्रोल पंप लूट की घटना से पहले कोनी थाना क्षेत्र में एक रेलकर्मी को भी लूटा था,कट्टे की नोक पर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले इन्हीं लुटेरों ने लूट की मोटरसाइकिल का ही इस्तेमाल पेट्रोल पंप लूट के लिए भी किया था,लुटेरों ने रेलकर्मी का मोबाइल भी लूट लिया था,वही इधर हाई प्रोफाइल मामले में पुलिस ने 15 सदस्यीय टीम का गठन किया था और साथ ही लुटेरों के लिए 5000 इनाम की भी घोषणा की थी मगर लुटेरे हाथ नहीं आ रहे थे..

बताया जा रहा है कि इसी बीच लुटेरों से एक गलती हो गई,इन्होंने लूटा हुआ अपना मोबाइल कुछ देर के लिए ऑन किया और उनका लोकेशन पुलिस को मिल गया।
इस मामले में पुलिस ने बिलासपुर के सरकंडा अटल आवास निवासी तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है,इस पूरे मामलें का आज पुलिस कप्तान पारुल माथुर ने आज शाम इसका खुलासा किया।

मामलें में गिरफ्तार किए गए आरोपी….

1 -अब्दुल इर्शान पिता अब्दुल रशीद उम्र 25 वर्ष

Advertisement

2- शेख मुस्तफा पिता शेख रोशन उम्र 25 वर्ष

Advertisement

3 -अब्दुल खान पिता खलील खान उम्र 26 वर्ष..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button