बिलासपुर

सरकंडा के मानुषी ज्वेलर्स में हुई चोरी के आरोपी धरे गए, पुलिस ने दो चोरों और दो खरीददारों सहित कुल 5 को किया गिरफ्तार

(आशीष मौर्य) : बिलासपुर – बहतराई रोड स्थित मानुषी ज्वेलर्स में हुई चोरी के मामले का सरकंडा पुलिस ने खुलासा कर दिया है। 19 और 20 तारीख की दरमियानी रात दो चोरों ने दुकान के ऊपरी हिस्से का टीन काटकर भीतर प्रवेश किया और सोने चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया था। मामले में पुलिस ने दो खरीददार और एक सहयोगी को भी गिरफ्तार किया है।

Advertisement

पुलिस की गिरफ्त में आए यह वही शातिर चोर है जिन्होंने सरकंडा थाना से महज 200 मीटर दूरी पर स्थित मानुषी ज्वेलर्स में चोरी की घटना को अंजाम दिया था।मामले में पुलिस ने बंधवापारा निवासी अजीत साहू और अरशद सिद्दीकी को गिरफ्तार किया हैं।

Advertisement

पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह पूरा सामान जबड़ा पारा निवासी शिवा केवट और सीपत पंथी निवासी मनोज वर्मा को बेच दिया है. साथ ही घटना में सहयोग करने वाले विनय विश्वकर्मा को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी गए आभूषण को बरामद कर लिया है।

Advertisement

बताया जा रहा कि चोरों ने जब चांदी के आभूषणों को बेचने खरीदार के पास गए तो पता चला कि, यह शुद्ध चांदी नहीं है. इससे चोरों के होश उड़ गए. दुकान का टीन हटाकर अंदर घुसने वाले अशरफ सिद्धकी को काफी छोटे आई थी. जिसका घाव अभी तक नहीं भरा है। मामले में खरीददारो को भी आरोपी बनाया गया है। चोरी के इस मामले को सरकंडा पुलिस की टीम ने काफी तत्परता और कड़ी से कड़ी को जोड़ कर सुलझाने में सफलता हासिल की है। किया गया है ।

उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी सरकंडा हरीश तांडेकर, सऊनि रमेश ध्रुव, आर. प्रमोद सिंह, अविनाश कश्यप, सोनू पॉल, अशफाक अली, तदबीर, गोवर्धन शर्मा, सत्येंद्र सिंह की विशेष भूमिका रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button