देश

ओसामा बिन लादेन को साहब और श्रद्धेय..कहने वाला अधिकारी हुआ सस्पेंड

Advertisement

Advertisement

(शशि कोन्हेर) :बिजली विभाग के नवाबगंज उपखंड अधिकारी (एसडीओ) को कार्यालय में अलकायदा संस्थापक ओसामा बिन लादेन  की तस्वीर लगाकर उसे ‘‘दुनिया का सबसे अच्छा जूनियर इंजीनियर” बताने के लिए बुधवार को निलंबित कर दिया गया. अधिकारियों के मुताबिक दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (डीवीवीएनएल) में उपखंड अधिकारी रवींद्र प्रकाश गौतम ने अपने कार्यालय में लादेन की तस्वीर लगाई थी।

Advertisement

तस्वीर के नीचे लिखा था, ‘‘श्रद्वेय ओसामा बिन लादेन, विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता.”तस्वीर और संदेश सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने घटना का संज्ञान लिया और एसडीओ को निलंबित करने का आदेश दिया. साथ ही कार्यालय से लादेन की तस्वीर भी हटा दी गई.जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लिया गया है।

उन्होंने कहा कि विद्युत विभाग के दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अमित किशोर ने दोषी पाए जाने पर रवीन्द्र प्रकाश गौतम उपखंड अधिकारी, नवाबगंज के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए तत्काल निलंबन की कार्रवाई की है।

उधर, एसडीओ रवींद्र प्रकाश गौतम ने अपने कदम का बचाव करते हुए कहा कि ‘‘कोई किसी को भी अपना आदर्श मान सकता है और ओसामा विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता था, तस्वीर हट गई है लेकिन मेरे पास उसकी कई कापियां हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button