छत्तीसगढ़

भाजपा विधि प्रकोष्ठ की बैठक में संगठन विस्तार पर चर्चा

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर। भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ जिला बिलासपुर की बैठक आगामी दिनों में अधिवक्ताओं की भूमिका, संगठना विस्तार एवं निर्वाचन 2023 की तैयारियों के विषय को लेकर भाजपा कार्यालय में सम्पन्न हुई।

Advertisement


विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक संजीव पाण्डेय ने अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा से जुड़े अधिवक्ता बंधु अपने पक्षकारों को भी केन्द्र शासन की जनकल्याणकारी नीतियों, योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में बताएं और ये जानकारियां बूथ स्तर तक के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ भी साझा करें। अधिवक्ताओं का कार्यक्षेत्र चूंकि बेहद व्यापक होता है और समाज के प्रत्येक वर्ग के लोगों से उनका जीवंत संबंध व संवाद होता है, इसलिए अधिवक्ता इस दायित्व का भली-भांति निर्वहन कर सकते है।

Advertisement


छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के संयोजक यशवंत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो ऐतिहासिक और गौरवान्वित विकास भारत में किया है और उनके नेतृत्व में देश तरक्की की राह पर अग्रसर है इस विषय को रखते हुए विस्तार से लोगो को हमें केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताना है।


विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राकेश कुमार मिश्रा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार भ्रष्टाचारियों को संरक्षण दे रहे है वे भ्रष्ट अफसरों के साथ खड़े हैं, इससे राज्य के भ्रष्ट अधिकारियों को बढ़ावा मिल रहा है, जब सरकार का ही भ्रष्ट अधिकारियों का कवच बनकर खड़ा हो तो भ्रष्टाचार को कोई रोक नहीं सकता, इस बात को हमें आमजनों के बीच रखना है।


बैठक में प्रमुख रूप से संजीव पाण्डेय, यशवंत सिंह, राकेश कुमार मिश्रा, अरूण सिंह, राजेन्द्र अग्रवाल, प्रदीप तिवारी, विवेक पाण्डेय, मलय जहानी, अमित सोनी, गोपाल यादव, नंदनी कश्यप, गिरीश तिवारी, आदर्श गुप्ता, अजय सोनी, धन सिंह सोलंकी, अनिल सिंह, अर्जिवेश कौशिक, रामाधार बुनकर, अनु कश्यप, सौरभ पाण्डेय, मनीष कश्यप, गोरेलाल टण्डन, सुखसागर सोनवानी, मनीष भारद्वाज, योगेश मुदलियार सहित अधिवक्तागण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button