देश

अयोध्या हाईवे पर, खड़े टैंकर से भिड़ी कार… एक ही परिवार के छह की मौत..!


(शशि कोन्हेर) : बाराबंकी। अयोध्या हाईवे पर नारायणपुर मोड़ के निकट होटल के पास बुधवार की भोर करीब तीन बजे बड़ा हादसा हो गया। पहले से खड़े कंटेनर में कार की भीड़ गई, जिसमें एक महिला समेत छह लोगों की मौत हो गई है। पांच मृतकों की शिनाख्त हो गई है। मृतकों में चार एक ही परिवार के हैं, जिसमें पति-पत्नी व दो बच्चे शामिल हैं। ये सभी अयोध्या जनपद के रुदौली इलाके के रहने वाले हैं।

Advertisement

अयोध्या जिले की सीमा में पड़ने वाले रुदौली थाना क्षेत्र के रसूलपुर मजरे हयात नगर के रहने वाले 35 वर्षीय अजय, गुजरात के सूरत शहर में परिवार के साथ रहकर साड़ी बनाने का काम करते थे। मंगलवार को वह अपनी 28 वर्षीय पत्नी सपना, 10 वर्षीय बेटे यश, 8 वर्षीय बेटे आयांश, 36 वर्षीय बड़े भाई आदर्श और गांव के ही 26 वर्षीय रामजन्म के साथ मारुति कार से घर वापस आने के लिए निकले थे।

Advertisement

कार में सवार अजय का परिवार हंसी-खुशी घर जा रहा था। अजय के बड़े भाई आदर्श ड्राइव‍ कर रहे थे। रात करीब 2:30 बजे इन लोगों की बात घर पर परिजनों से मोबाइल के जरिए बात भी हुई थी। लेकिन भोर में करीब तीन बजे उनकी कार नारायणपुर गांव के पास बने एक होटल के सामने पहले से खड़े कंटेनर से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें बैठे सभी लोगों की मौत हो गई.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button