देश

NSUI असम सोशल मीडिया विभाग ने सिलचर में नए कार्यकर्ताओं के लिए “बराकर मुक्तो कोंठो” का किया आयोजन….

Advertisement

असम – एनएसयूआई असम सोशल मीडिया विभाग के राज्यव्यापी सदस्यता अभियान में आज सिलचर कांग्रेस भवन में कछार और हैलाकांडी जिले के नवागंतुकों के लिए एक सोशल मीडिया कार्यशाला “बराकर मुक्तो कोंथो” का आयोजन किया गया।

Advertisement

राष्ट्रीय सोशल मीडिया प्रभारी आयुष शर्मा और हर्ष बिसारिया ने कार्यकर्ताओं को वर्तमान जीवन में सोशल मीडिया के प्रभाव के बारे में संबोधित किया। प्रदेश अध्यक्ष कृषाणु बरुआ ने डिजिटल माध्यम से संबोधित किया। पूर्व विधायक रूमी नाथ, डीसीसी अध्यक्ष और राज्य महासचिव नबज्योति बरुआ और नासिर शेख भी उपस्थित थे।

Advertisement

सोशल मीडिया राज्य के अध्यक्ष हन्नान अहमद ने संगठन को मजबूत करने के लिए सोशल मीडिया के उपयोग और तरकीबों का एक संक्षिप्त विचार प्रस्तुत किया। कार्यशाला में दोनों जिलों के 350 से अधिक छात्रों ने भाग लिया।

असम राज्य एनएसयूआई सोशल मीडिया के प्रदेश अध्यक्ष हन्नान अहमद ने कहा – “हमारा मुख्य उद्देश्य हमारे नेता राहुल गांधी जी के हाथ को मजबूत करना है। जैसा कि भारत के वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य में राहुल गांधी जी एकमात्र राजनेता हैं जो हमेशा छात्रों के मुद्दों को उठाते हैं और हर गंभीर स्थिति में छात्रों का समर्थन करते हैं।”

कछार जिला एनएसयूआई के अध्यक्ष जुल्फिकार मजूमदार ने कहा – “आज पहली बार एनएसयूआई की सोशल मीडिया कार्यशाला बराक घाटी में आयोजित की गई, और हम वास्तव में राज्य के एनएसयूआई सोशल मीडिया विभाग के आभारी हैं। हमारी कछार टीम हमेशा हर सोशल मीडिया कार्यक्रमों में महत्वपूर्ण योगदान देती है। कछार के प्रत्येक कॉलेज अपनी सोशल मीडिया समिति का विस्तार करने के लिए तत्पर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button