play-sharp-fill
देश

WhatsApp पर अब आ रहा नया अपडेट, Status चेक करना होगा अब सेकेंडों का काम….

Advertisement

पॉपुलर चैटिंग ऐप वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं तो ये नया अपडेट आपके काम का हो सकता है। वॉट्सऐप का इस्तेमाल करने के दौरान आप भी अक्सर कॉन्टैक्ट के स्टेटस को चेक करते होंगे।

Advertisement

क्या आपके साथ भी ऐसा हुआ है जब एक लंबी-चौड़ी कॉन्टैक्ट लिस्ट में आपको नए और पहले देखे गए सभी स्टेटस मिक्स मिले हों। अगर हां तो खुश हो जाइए, अब कॉन्टैक्ट की लिस्ट चाहे कितनी भी लंबी क्यों न हो, स्टेटस देखना पहले से ज्यादा आसान होने जा रहा है।

Advertisement

दरअसल, वॉट्सऐप के हर अपडेट पर नजर रखने वाली वेबसाइट Wabetainfo की एक लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आई है।

इस रिपोर्ट की मानें तो वॉट्सऐप पर यूजर को अपडेट टैब पर एक नया बदलाव देखने को मिलेगा। यूजर्स को अब कॉन्टैक्ट के स्टेटस अलग-अलग कैटेगरी में नजर आएंगे। कंपनी अपने यूजर्स के लिए फिल्टर स्टेटस अपडेट फीचर ला रही है। चार कैटेगरी में दिखेगा WhatsApp Status

Wabetainfo की इस रिपोर्ट की मानें तो कॉन्टैक्ट के स्टेटस अब वॉट्सऐप यूजर को चार कैटेगेरी All, Recent, Viewed, Muted में दिखाई देंगे।

All कैटेगरी में वॉट्सऐप यूजर सारे स्टेटस को चेक कर सकता है। वहीं अगर यूजर ऐसा नहीं करना चाहता है तो वह अपनी सुविधा के मुताबिक दूसरी कैटेगरी को चुन सकता है।
Recent कैटेगरी में यूजर को वे स्टेटस नजर आएंगे, जो कुछ ही समय पहले अपडेट हुए हैं। इस कैटेगरी के साथ सारे नए स्टेटस चेक किए जा सकेंगे।
Viewed कैटेगरी के साथ वॉट्सऐप यूजर उन स्टेटस को चेक कर सकता है, जिन्हें वह पहले ही देख चुका है।
Muted कैटेगरी के साथ वॉट्सऐप यूजर उन स्टेटस को चेक कर सकता है, जिन्हें म्यूट किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button