खेल

नीरज चोपड़ा की सफलता से सोशल मीडिया हुआ बम-बम सहवाग ने कहा..वाह क्या फेंकता है…किसी ने कहा…मैडल ले चुके सनम

(शशि कोन्हेर) : टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाले भाला फेंक  खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने इस बार वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में इतिहास रच दिया है. उन्होंने सिल्वर मेडल जीतते हुए चैम्पियनशिप के इतिहास में देश को दूसरा पदक दिलाया है.

Advertisement

भारत ने वर्ल्ड चैम्पियनशिप में अपना पहला मेडल 2003 में लॉन्ग जंप में जीता था. यह अंजु बॉबी जॉर्ज ने दिलाया था. नीरज की इस उपलब्धि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई दी. साथ ही खेल जगत से भी सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, साइना नेहवाल और आईपीएल की टीमों ने भी नीरज को शुभकामनाएं दी हैं।

Advertisement

इनमें सहवाग का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है, जिन्होंने कहा कि नीरज चोपड़ा क्या फेंकता है. सहवाग ने ट्वीट में लिखा- आज से सालों तक ऐसी पीढ़ी होने वाली है, जिनके लिए ‘क्या फेंकता है’ कहना एक बड़ा कॉम्प्लिमेंट होगा. चैम्पियन नीरज चोपड़ा ने वर्ल्ड चैम्पियनशिप में सिल्वर मेडल जीतकर एक बार फिर देश को गौरवान्वित किया है, इसके लिए धन्यवाद.

Advertisement

मेडल ले चुके सनम’

सहवाग के अलावा सचिन ने भी ट्वीट में लिखा, ‘नीरज ने एक और ख्याति अपने नाम की है. देश को उन पर गर्व है.’ जबकि आईपीएल 2022 की चैम्पियन टीम गुजरात टाइटन्स ने लिखा- मेडल ले चुके सनम. नीरज चोपड़ा भाई ने झंडे और जेवलिन दोनों गाड़ दिए. ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button