देश

सेक्स रैकेट चलाने के आरोपी मेघालय प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष…हापुड़ में हुए गिरफ्तार,तुरा लाया जाएगा……

(शशि कोन्हेर) : मेघालय बीजेपी के उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन मराक को राज्य में अपने फार्म हाउस पर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement


उनकी गिरफ्तारी मंगलवार को हुई है. वेस्ट गारो हिल्स जिले के पुलिस अधीक्षक विवेकानंद सिंह‌के मुताबिक, “बर्नार्ड एन मराक उर्फ रिंपू को उत्तर प्रदेश के हापुड़ से गिरफ्तार किया गया है. उन्हें तुरा लाने के लिए टीम भेजी जा रही है.”

Advertisement

विवेकानंद सिंह ने बताया कि मेघालय में अधिकारियों ने उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कारी किया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement

विवेकानंद सिंह ने बताया कि बर्नार्ड को हापुड़ में कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा जिसके बाद उन्हें तुरा लाया जाएगा.

इस समय बर्नार्ड एन मराक मेघालय प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष हैं और गारो हिल्स स्वायत्तशासी जिला परिषद के सदस्य भी हैं.
शनिवार को पुलिस ने पूर्व में चरमपंथी नेता रहे बर्नार्ड एन मराक के वेस्ट गारो हिल्स जिले के तुरा में बने फार्म हाउस पर छापेमारी की थी. पुलिस के मुताबिक फार्म हाउस पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था, जहां से पुलिस ने 6 नाबालिगों को छुड़ाया गया और 73 लोगों को गिरफ्तार किया गया था

वेस्ट गारो हिल्स पुलिस के फार्महाउस पर रेड की गई थी जो अगली सुबह 5 बजे तक चली.

पुलिस ने अपनी प्रेस रिलीज में बताया कि तीन मंजिला बिल्डिंग में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. इस बिल्डिंग में दो फ्लोर बेसमेंट में थे, जिसमें करीब 30 छोटे कमरे थे. पुलिस जब वहां पहुंची तो कई लड़के और लड़कियां खुले में शराब पी रहे थे. कुछ लोग गाड़ियों के अंदर बिना कपड़ों के बैठे हुए थे.

Advertisement

पुलिस ने फार्म हाउस से 36 वाहन, 47 मोबाइल फोन, 1 लाख 68 हजार 268 एमएल शराब, 500 कंडोम और दूसरा आपत्तिजनक सामान बरामद किये है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button