देश

पंजाब नेशनल बैंक के बाहर मीडिया की भीड़…कुछ ही देर में सीबीआई खोलेगी, मनीष सिसोदिया के लॉकर.!

(शशि कोन्हेर) : नई दिल्ली – दिल्ली में नई आबकारी नीति पर छिड़ा घमासान रुकने का नाम नहीं ले रहा है। भ्रष्टाचार के मामले में फंसे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर 19 अगस्त को सीबीआई ने रेड की थी। अब एक बार फिर उनके बैंक लॉकर की आज सीबीआई जांच करेगी। इस पर सिसोदिया ने कहा है कि “सीबीआई का स्वागत है।”

Advertisement

गौरतलब हो कि गाजियाबाद के वसुन्धरा सेक्टर-4 में मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी का पंजाब नेशनल बैंक में लॉकर है। बताया जा रहा है कि यहां सीबीआई बैंक लॉकर की जानकारी खंगालेगी। सीबीआई के पहुंचने से पहले ही बैंक के बाहर मीडिया का जमावड़ा लग गया है। अनुमान है कि 11 बजे मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी के साथ सीबीआई की टीम यहां पहुंचेगी।

Advertisement

बता दें कि मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया है कि ‘सीबीआई हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है। 19 अगस्त को मेरे घर पर 14 घंटे के छापे में कुछ नहीं मिला था। लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा। सीबीआई का स्वागत है। जांच में मेरा और मेरे परिवार का पूरा सहयोग रहेगा।”

Advertisement

शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि उन्हें एक झूठे मामले में आरोपी बनाया गया है। ताकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आगे बढ़ने से रोका जा सके। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकल्प के तौर पर जनता अरविंद केजरीवाल को देख रही है।

बता दें कि दिल्ली की नई आबकारी नीति में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। इस सीबीआई ने केस दर्ज करते हुए 19 अगस्त को इस मामले में मनीष सिसोदिया के आवास समेत 31 स्थानों पर छापे मारे थे। हालांकि इस रेड में सीबीआई के हाथ खाली रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button