देश

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने शेयर किया एक इलेक्ट्रिक आटो काफी शॉप

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : नई दिल्ली। महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं, जहां वह आए दिन कुछ न कुछ दिलचस्प या अनोखे पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इस बार आनंद महिंद्रा ने एक ऐसे कॉफी शॉप के बारे में जानकरी दी इलेक्ट्रिक रिक्शा पर बना हुआ है और प्रदूषण से बचने के लिए जैविक कप का इस्तेमाल कर रहा है।

Advertisement

इस अनोखे बिजनेस आइडिया को शेयर करने के लिए आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया का सहारा है। उद्योगपति ने एक ट्वीट कर एक ‘कैफे’ के बारे में जानकारी दी है, जिसे इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा पर चलाया जा रहा है। दरअसल, आनंद महिंद्रा की इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी महिंद्रा इलेक्ट्रिक से ई-रिक्शा की कुछ तस्वीरें शेयर हुईं, जिसमें कुछ इलेक्ट्रिक रिक्शा को चलती-फिरती कॉफी कैफे में बदला गया है। इस पोस्ट को रिट्वीट करके आनंद महिंद्रा ने तालियां बजाने वाली इमोजी शेयर की।

Advertisement

आपको जानकारी के लिए बता दें, इस चलती-फिरती कॉफी शॉप को हैदराबाद में खोला गया है, जिसको हैदराबाद के बॉस्क एसोसिएट्स द्वारा संचालित किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हैदराबाद में ये से 5 कॉफी शॉप चला रही हैं। इस कॉफी का नाम ‘Coffee On The Go’दिया गया है।

जुगाड़ रिक्शा चलाने वाले को दी थी नौकरी

आनंद महिंद्रा ने अभी हाल ही जुगाड़ रिक्शा चलाने वाले बिरजू राम को नौकरी दी है। उद्योगपति आनंद महिंद्रा पिछले साल दिसंबर के महीने में एक दिव्यांग शख्स बिरजू का वीडियो पोस्ट किया था, जहां उन्होंने उसे नौकरी देने का वादा किया था। आज बिरजू को नौकरी देने के बाद आनंद महिंद्रा ने खुशी जाहिर की और बोले- नौकरी करने का सबको हक है।

बिरजू राम को नौकरी मिलने पर आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया, जहां उनकी टीम बिरजू से जॉब ऑफर पर साइन करवाते दिखाई दे रही है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button