मनोरंजन

विवादित ट्वीट के कारण “केआरके” हुआ गिरफ्तार…..

(शशि कोन्हेर) : मुंबई – एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (KRK) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. केआरके को मलाड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. विवादों में रहने वाले KRK के खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी, जिसके बाद उन्हें पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है.

Advertisement

क्यों गिरफ्तार हुए केआरके?
कमाल आर खान अपने एक ट्वीट की वजह से मुश्किलों में फंस गए हैं. बताया जा रहा है कि केआरके के खिलाफ कार्रवाई एक विवादित ट्वीट के चलते हुई है. मलाड पुलिस ने कमाल आर खान को एयरपोर्ट से डिटेन किया और पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

कमाल आर खान को साल 2020 में दर्ज हुए एक केस में मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है. केआरके पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर धर्म को लेकर विवादित ट्वीट किए. केआरके के खिलाफ शिकायत युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने की थी. उसे आज बोरिवली कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, कमाल आर खान के खिलाफ 2020 में एक FIR दर्ज होने के बाद लुकआउट नोटिस जारी किया गया था. केआरके पर ये भी आरोप है कि उन्होंने दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान पर अपमानजनक ट्वीट पोस्ट किए थे. कमाल आर खान को मलाड पुलिस ने आईपीसी 153A, 294,500,501,505, 67/98 एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है. आज सुबह 11 बजे कमाल आर खान को बोरिवली कोर्ट में पेश किया जाएगा

राहुल कनाल ने कहा- मेरी शिकायत पर कमाल आर खान को आज गिरफ्तार कर लिया गया है. मुंबई पुलिस के इस एक्शन का मैं वेलकम करता हूं. वह सोशल मीडिया पर अपमानजनक कमेंट्स करता है और अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल करता है. इस तरह का बर्ताव समाज में स्वीकार नहीं किया जा सकता है. उसे गिरफ्तार करके मुंबई पुलिस ने ऐसे लोगों को एक स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button