देश

जानिए ओला देगी….एक उपभोक्ता को 95 हजार रुपए जुर्माना

(शशि कोन्हेर) : नई दिल्ली – जिस पर एक अधूरी यात्रा के लिए अधिक शुल्क लिया गया था। जाबेज़ सैमुअल को बिल किया गया था और अक्टूबर 2021 में की गई यात्रा के लिए 861 रुपये का भुगतान करने के लिए मजबूर किया गया था। ड्राइवर ने उसे बीच में ही छोड़ दिया। लगभग पांच किलोमीटर की दूरी।

Advertisement

अक्टूबर 2021 में जाबेज़ सैमुअल नाम के पीड़ित को ओला ड्राइवर ने बीच रास्ते में केवल 5 किलोमीटर की दूरी पर छोड़ दिया था, हालांकि उस शख्स से कैब ड्राइवर ने पूरे ट्रिप के पैसे लिए थे।

Advertisement

शिकायतकर्ता ने कोर्ट से अपनी शिकायत में ड्राइवर पर यह आरोप लगाया कि वह उसे बीच रास्ते पर छोड़ दिया, बीच रास्ते में उतरने के बाद जब 861 रुपये का बिल आया तो सैमुअल ने ईमेल के जरिए अतिरिक्त बिल की शिकायत की। उन्हें एक कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव का कॉल आया, जिन्होंने कॉल को किसी उच्च अधिकारी को ट्रांसफर नहीं किया।

Advertisement

कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव ने बाद में उन्हें बिल का भुगतान करने के लिए कहने के लिए बार-बार फोन किया। उन्होंने जनवरी 2022 में 861 रुपये का भुगतान किया। जिसके बाद सैमुअल ने इस मामले को लेकर उपभोक्ता अदालत का दरवाजा खटखटाया। अब इस मामले के सुनवाई में हैदराबाद की एक उपभोक्ता अदालत ने ओला कैब्स को 95,000 रुपये का भुगतान करने का आदेश दे दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button