राशिफल

जानिए कैसा होगा आपका दिन, देखिये आज का राशिफ़ल….

मेष
यदि आज आप कहीं बाहर जा रहे हैं तो घर से निकलने से पहले अपने सभी सामान की जाँच अवश्य कर ले क्योंकि कोई जरूरी सामान घर पर ही भूल सकते हैं।

Advertisement

वृषभ
न्यायिक मामलों में राहत मिलेगी। घर के किसी सदस्य को कोई बीमारी हो सकती हैं जिस कारण ज्यादातर समय उनकी देखभाल में ही व्यतीत होगा। माँ के साथ किसी काम से आसपास जाना होगा।

Advertisement

मिथुन
आज के दिन भाग्य का पक्ष थोड़ा कमजोर होगा तथा आर्थिक खर्चें बढ़ जाएंगे। ऐसे में कही भी फिजूल के खर्चे करने से बचे। पत्नी के साथ रिश्तो में मजबूती आएगी।

Advertisement


कर्क
बेवजह का डर सता सकता हैं तथा आप किसी से डरे हुए नजर आएंगे। यह चाहे किसी परीक्षा का परिणाम होगा या कुछ और। शाम के समय घर में मेहमान आ सकते है।

सिंह
किसी अच्छे मित्र की ओर से दुखद समाचार मिल सकता हैं जिस कारण मन व्यथित रहने की संभावना हैं। किसी भी बड़े निर्णय को लेने से पहले उसे किसी अन्य के साथ अवश्य साँझा करे।

कन्या
पैतृक संपत्ति से लाभ मिलेगा तथा पिता का भी सहयोग प्राप्त होगा। आर्थिक मामलों के अनुसार आज का दिन शुभ रहेगा तथा किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं होगी।

तुला
यदि आपके बच्चें कॉलेज में हैं तो उनकी पढ़ाई को लेकर या भविष्य को लेकर चिंता सता सकती हैं। इस बारे में आप अपनी पत्नी से गहन विचार-विमर्श भी कर सकते हैं।

वृश्चिक
व्यापारी हैं तो आज का दिन अच्छा रहने वाला हैं। कही से बड़ा लाभ मिलने के भी संकेत हैं। लेनदेन के मामलों को लेकर सावधानी बरते क्योंकि किसी ग्राहक के द्वारा चूना लगाने प्रयास किया जाएगा।

Advertisement


धनु
कि दूसरो के मामलों से दूर रहे और उनमे अपनी टांग ना अड़ायें अन्यथा यह आपके लिए ही अनुचित परिणाम लेकर आएगा जिससे आपकी छवि को भी नुकसान पहुंचेगा।

Advertisement

मकर
कॉलेज में पढ़ रहे छात्रों को आज के दिन किसी सहपाठी की ओर से शुभ समाचार मिलेगा। आपका अपने दोस्त के साथ कहीं बाहर घूमकर आने का प्लान बन सकता हैं।

कुंभ
आज आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की सलाह दी जाती हैं अन्यथा काम बिगड़ सकते हैं। यदि क्रोध पर नियंत्रण नही रखा गया तो रिश्तो में भी खटास उत्पन्न होगी जिसका पछतावा बाद में होगा।


मीन
घरेलू महिलाओं को खाना बनाते समय चोट लग सकती हैं। इसलिये अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें और किसी प्रकार का खतरा मोल ना ले। आर्थिक मामलों में वृद्धि देखने को मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button