देश

जानिए..द कश्मीर फाइल्स के लिए अनुपम खेर, और मिथुन समेत कलाकारों ने ली कितने करोड़ रुपए की फीस..?

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : नई दिल्ली – ‘द कश्मीर फाइल्स’ जब 11 मार्च को रिलीज हुई तो ट्रेड एक्सपर्ट्स तक को उम्मीद नहीं थी कि ये इतिहास रचेगी। कम सिनेमा स्क्रीन मिलने के बाद भी फिल्म अब 200 करोड़ कमाने के करीब पहुंच रही है। दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद सिनेमाघर मालिकों ने बाद में स्क्रीन्स की संख्या बढ़ाई। विवेक अग्निहोत्री का हार्ड-हिटिंग ड्रामा, जिसमें अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और मिथुन चक्रवर्ती प्रमुख भूमिकाओं में हैं, देश में चर्चा का विषय बन गया है।

Advertisement

कश्मीर फाइल्स कश्मीर फाइल्स ने बारह दिनों के भीतर 190 करोड़ रुपए से अधिक का केलक्शन किया है, जो एक छोटे बजट की फिल्म के लिए अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है। क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किस अभिनेता ने फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस ली?

Advertisement

पुष्कर नाथ पंडित की भूमिका निभाने वाले अनुपम खेर ने कथित तौर पर द कश्मीर फाइल्स के लिए 1 करोड़ रुपए की फीस ली है। अगर आप सोच रहे हैं कि सारांश स्टार फिल्म के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता थे, तो हमें आपको यहीं रोकना होगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, मिथुन चक्रवर्ती, जिन्हें आईएएस ब्रह्म दत्त के रूप में देखा गया है, ने फिल्म के लिए 1.5 करोड़ रुपए चार्ज किए।

पल्लवी जोशी, जिन्हें राधिका मेनन के रूप में उनके अभिनय के लिए सराहा जा रहा है, ने 50-70 लाख रुपए चार्ज किए हैं। दर्शन कुमार उर्फ ​​कृष्ण पंडित को उनकी भूमिका के लिए 45 लाख रुपए का भुगतान किया गया था। फिल्म की रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में छाए रहने वाले विवेक अग्निहोत्री को डायरेक्शन के लिए फीस के रूप में 1 करोड़ रुपए मिले हैं।

बता दें कि स्लीपर हिट ऑफ द ईयर बनकर उभरी कश्मीर फाइल्स 200 करोड़ रुपए के करीब पहुंच रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button