मनोरंजन

“जुग जुग जियो” ने पूरा किया अर्धशतक…..

Advertisement

हर हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्में दर्शकों का मनोरंजन के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने की भी उम्मीद रखती है। हर शुक्रवार रिलीज होने वाली इन फिल्मों में से कई अपनी उम्मीदों पर खरी उतरती हैं तो वहीं कई को काफी कम में ही संतुष्ट होना पड़ता है। ऐसा ही कुछ बीते दिनों रिलीज हुआ फिल्मों में के साथ देशरकने को मिला। हालिया रिलीज फिल्म जुग जुग जियो इन दिनों ऑफिस पर धमाल मचा रही है तो वहीं यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ की वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस से विदाई हो चुकी है। दूसरी तरफ कार्तिक और कियारा की फिल्म भूल भुलैया भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। तो आइए जानते हैं इन फिल्मों की बुधवार को हुई कमाई के बारे में-

Advertisement

जुग जुग जियो

Advertisement

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर स्टारर फिल्म जुग जुग जियो बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिल प्रतिक्रिया की वजह से ही फिल्म ने छह दिन में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। 24 जून को रिलीज हुई इस फिल्म की छठवें दिन हुई कमाई की बात करें तो जुग जुग जियो ने अपने पहले बुधवार को चार करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

777 चार्ली

रक्षित शेट्टी स्टारर कन्नड़ फिल्म ‘777 चार्ली’ की कहानी और किरदार दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। हालांकि, बावजूद इसके फिल्म काफई धीमी गति से कमाई कर रही है। 20वें दिन हुए फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो 777 चार्ली ने अपने रिलीज के तीसरे बुधवार को करीब 80 लाख रुपये का कारोबार किया है। इसके साथ ही अब इस फिल्म ने अभी तक कुल ने अपने 19वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 0.80 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म ने अब तक 75.70 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

विक्रम

साउथ सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म विक्रम भले ही हिंदी पट्टी पर कुछ कमाल नहीं दिखआ पाई हो, लेकिन घरेलू बाजार में यह फिल्म काफी अच्छा प्रदर्श कर रही है। फिल्म ‘विक्रम’ ने 27वें दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब एक करोड़ रुपये अपनी झोली में डाले। इसके साथ ही देशभर में अब फिल्म की कुल कमाई आंकड़ा 235.96 करोड़ के आसपास पहुंच गया है।

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button