छत्तीसगढ़

एशिया कप में भारत-पाक मुकाबला और बिलासपुर में लाइन गोल

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर। आज एशिया कप क्रिकेट प्रतियोगिता में भारत और पाकिस्तान के बीच टाल के बाद जैसे ही मुकाबला शुरू हुआ। बिजली विभाग ने गोंडपारा फीडर के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों समेत शहर के कई इलाकों की बिजली गोल कर दी।

Advertisement

आज एशिया कप मुकाबले में 4 साल बाद भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला तय था। दोपहर को टास जीतने के बाद जैसे ही भारतीय टीम ने अपनी बल्लेबाजी शुरू की बिलासपुर के कैसी अफसर की घटिया विद्युत आपूर्ति व्यवस्था के कारण शहर की लाइट गोल हो गई।

Advertisement

इसके कारण भारत और पाकिस्तान का मैच देखने के लिए टीवी के इर्द-गिर्द इकट्ठा हुए हजारों क्रिकेट प्रेमियों का मूड खराब हो गया‌। आज के भारत-पाकिस्तान के अहम मैच की शुरुआत में ही जब भारत की बैटिंग चल रही थी लाइन गोल होने से लोग मैच देखने से वंचित रह गए।

बिलासपुर में विद्युत विभाग के अफसर और अमला इतना निरंकुश हो गया है कि उसे महत्वपूर्ण मौके पर भी विद्युत आपूर्ति दुरुस्त बनाए रखने की कोई चिंता नहीं है। इसी लापरवाही के कारण आज मैच की शुरू होते ही बिजली गोल कर दी गई। विद्म बनाया है कि विडंबना यह है कि बिजली गोल होने के 10 मिनट बाद विद्युत मंडल ने प्लांड मेंटिनेस के कारण आधा घंटा बिजली गोल होने की सूचना दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button