देश

संयुक्त राष्ट्र में भारत ने पाकिस्तान को लताड़ा, कहा- पाक बिना डर के  आतंकियों को देता है शरण

Advertisement

संयुक्त राष्ट्र : भारत ने एकबार फिर पाकिस्तान को वैश्विक मंच से लताड़ लगाई है। संयुक्त राष्ट्र महासभा में भारत ने कहा कि पाकिस्तान आतंकियों को शरण देता है और सुरक्षित आश्रय प्रदान करता है। भारत ने कहा कि पाकिस्तान बेधड़क ऐसा करता रहा है। संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थायी मिशन प्रतीक माथुर ने कहा के पाकिस्तान खुद को ऐसे ट्रैक रिकॉर्ड में देखना है, जो आतंकियों को पनाह देता है।

Advertisement

भारत ने पाकिस्तान को लगाई लताड़
संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान को जवाब देते हुए, प्रतीक माथुर ने कहा, ‘मैं यह कहने के लिए इस मंच का उपयोग कर रहा हूं कि भारत ने इस बार पाकिस्तान के शरारती उकसावे का जवाब नहीं देने का फैसला किया है। पाकिस्तान के प्रतिनिधि को हमारी सलाह है कि अतीत में हमने कई आरओआर का इस्तेमाल किया है।’

Advertisement

पाकिस्तान बेखौफ होकर आतंकियों को देता है शरण
प्रतीक माथुर ने कहा कि पाकिस्तान को केवल खुद को और अपने ट्रैक रिकॉर्ड को एक ऐसे देश के रूप में देखना है, जो आतंकियों को शरण देता है और उन्हें सुरक्षित आश्रय प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि इस तरह की अनावश्यक उत्तेजना विशेष रूप से खेदजनक है और निश्चित रूप से ऐसे समय में गलत है, जब दो दिनों की गहन चर्चा के बाद, हम सभी इस बात पर सहमत हुए हैं कि संघर्ष और कलह को हल करने के लिए शांति का मार्ग ही एकमात्र रास्ता हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button