उत्तरप्रदेश

मैं मुस्लिम धर्म छोड़ना चाहती हूं, योगी सर…. Help Me

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : रामपुर : शहर की एक युवती ने कलक्ट्रेट में एसपी कार्यालय के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया। उसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह चीख-चीखकर कह रही है, मुझे मुस्लिम धर्म से नफरत है, मैं मुस्लिम धर्म छोड़ना चाहती हूं योगी आदित्यनाथ सर, हेल्प मी। वह अपनी हत्या की आशंका जता रही है।

Advertisement

वीडियो में नजर आने वाली युवती ने अपने स्वजन पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका दावा है कि रिश्तेदारों ने भी उसका शोषण किया। दो साल पहले उसने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उसकी अदालत में सुनवाई चल रही है। मुकदमे की पैरवी के संबंध में युवती 21 जुलाई को कचहरी आई थी।

यहां शाम के समय एसपी कार्यालय के बाहर उसने हंगामा किया। उसका आरोप था कि उसे पैरवी करने से रोका जा रहा है। मुकदमा वापसी का दबाव बनाया जा रहा है। उसने अपने कपड़े उतारने का भी प्रयास किया था।

जानकारी मिलने पर सिविल लाइंस कोतवाली से महिला पुलिस पहुंच गई। उसे पकड़कर थाने ले जाने लगी। इस दौरान युवती चीख पुकार करने लगी। किसी ने उसके वीडियो बना लिए। इन वीडियो में वह कहती नजर आ रही है कि बुर्के के अंदर मुझसे गलत काम कराना चाहते हैं।

युवती चिल्ला रही थी कि मुझे ऐसा बुर्का नहीं चाहिए जो बुर्का नंगा करता हो। आई हेट दी मुस्लिम। मुस्लिम के खिलाफ हूं मैं। मैं मुस्लिम धर्म छोड़ना चाहती हूं। मुझे मुस्लिम धर्म से नफरत हो गई है। वह हाथ जोड़कर मुख्यमंत्री से भी मदद की गुहार लगाते हुए कहती है कि योगी आदित्यनाथ सर, हेल्प मी। बाद में पुलिस उसे पकड़कर ले गई। थाने में पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया था।

सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी शरद पंवार का कहना है कि युवती डिप्रेशन में लग रही थी। वह तारीख पर कचहरी आई थी। चेंबर पर अपने अधिवक्ता के साथ बैठी थी। किसी ने अधिवक्ता की पत्नी को सूचना दे दी। इस पर अधिवक्ता की पत्नी वहां आ गई थी। इसके बाद युवती और अधिवक्ता की पत्नी के बीच विवाद हो गया था। किसी ओर से कोई तहरीर नहीं मिलने पर युवती को छोड़ दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button