देश

ऋषभ पंत की दुर्घटनाग्रस्त कार के साथ सेल्फी लेने के लिए पुलिस वालों से रिक्वेस्ट कर रहे, सैकड़ों छात्र-छात्राएं

(शशि कोन्हेर) : प्लीज, पुलिस अंकल मुझे एक बार ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार देखनी है। कार के साथ एक सेल्फी भी लेनी है। पुलिस अंकल प्लीज हमें मना मत करिएगा। हम काफी दूर से पंत की कार देखने आए हैं।

Advertisement

ऐसा ही कुछ नजारा पिछले कुछ दिनों से नारसन पुलिस चौकी में देखने को मिल रहा है। हर दिन दूरदराज से छात्र न केवल कार देखने आ रहे हैं, बल्कि सेल्फी भी ले रहे हैं।

Advertisement

नारसन पुलिस चौकी में खड़ी है क्षतिग्रस्त कार
नारसन कस्बे में शुक्रवार की सुबह भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई थी।

Advertisement

ऋषभ पंत घायल होने के बावजूद किसी तरह से कार से बाहर आये थे। इस दौरान उनकी कार में आग लग गई थी। घायल ऋषभ पंत का देहरादून के मैक्स अस्पताल में उपचार चल रहा है।

वहीं हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी ऋषभ पंत की कार नारसन पुलिस चौकी में खड़ी है। हादसा होने के बाद से हर दिन युवा वर्ग और छात्र कार को देखने के लिए नारसन पुलिस चौकी पहुंच रहे हैं।

क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर दीवानगी का अंदाज इसी बात से लगाया जा रहा है कि युवा हादसे में क्षतिग्रस्त हो चुकी कार को भी देखने जा रहे हैं। नारसन पुलिस चौकी में खड़ी कार को पुलिस ने कवर कर रखा है।

नारसन स्थित राजा महेंद्र प्रताप डिग्री कालेज के एग्रीकल्चर के छात्र कैलाश नौटियाल, इसी कालेज की एमएसी एग्रीकल्चर की छात्रा राधा असवाल एवं प्रियंका बिष्ट सोमवार को नारसन पुलिस चौकी पहुंची और पुलिस से कार दिखाने की प्रार्थना की। इसके बाद उन्होंने मर्सिडीज के साथ सेल्फी भी ली।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button