छत्तीसगढ़बिलासपुर

उसने बस इतना कहा…कैसे गाड़ी चलाते हो…ठीक से चलाओ.. ड्राइवर तैश में आकर गाड़ी से उतरा और उस पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया और सोने की चेन भी लूट ली

(शशि कोन्हेर के साथ प्रदीप भोई) : बिलासपुर : यह मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। बंगाली पारा सरकंडा में रहने वाले प्रकाश शुक्ला ने 5 अक्टूबर को सरकंडा थाने पहुंच कर इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई… इस रिपोर्ट के मुताबिक प्रार्थी प्रकाश शुक्ला 5 अक्टूबर की रात को 11 बजे अपने दोस्त राहुल नागदेव के साथ पैदल सरकंडा क्षेत्र के आर के पेट्रोल पंप के पास स्थित एटीएम की ओर जा रहा था। इसी बीच टाटा मैजिक (क्रमांक 14 एफ 0297) के चालक ने लापरवाही पूर्वक उनके ठीक बाजू से तेजी के साथ गाड़ी निकाली। इस उसने  जोर से आवाज लगाते हुए कहा…..

Advertisement

कैसे चला रहे हो..गाड़ी ठीक से चलाया करो। यह बात सुनकर रतनपुर बूढ़ा महादेव के पास रहने वाला टाटा मैजिक के चालक मनजीत उर्फ कल्लू राजपूत व रघुनंदन सिंह ठाकुर और एक नाबालिग वाहन से उतरकर प्रकाश शुक्ला को गाली गलौज कर उस पर चाकू से प्रहार करने लगा। रिपोर्ट के मुताबिक गाड़ी चालक ने प्रकाश शुक्ला के सीने और पीठ पर चाकू से घातक वार किये। और उसके गले में पहनी हुए सोने की चैन भी लूट ली।

Advertisement

बीच-बचाओ के लिए उसके साथी राहुल नागदेव के सामने आने पर उसके साथ भी मारपीट किए‌ जिससे उसे भी चोट लगी है। इस रिपोर्ट के बाद उसकी गंभीरता को देखते हुए सरकंडा पुलिस ने धारा 294,324,506, 394 और 307 के तहत मामला दर्ज कर इसकी जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती पारुल माथुर तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र जायसवाल एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्रीमती स्नेहिल साहू को दी गई।

Advertisement

उन्होंने तत्काल आरोपियों की धरपकड़ करने के निर्देश दिए इस निर्देश के परिपालन में थाना प्रभारी उत्तम कुमार साहू एक टीम तैयार कर आरोपियों की पतासाजी में जुट गये। और आरोपी मनजीत उर्फ कल्लू राजपूत और रघुनंदन सिंह ठाकुर तथा उसके साथ एक आरोपी नाबालिग लड़के को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

इन तीनों ने पूछताछ करने पर अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उनके पास से घटना में प्रयुक्त धारदार चाकू जप्त किया है। इस मामले में रघुनंदन सिंह ठाकुर और नाबालिग को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी श्री उत्तम कुमार साहू सहायक उप निरीक्षक दिनेश तिवारी सहायक उप निरीक्षक नरेश गर्ग आरक्षक शिव जोगी और मुकेश शर्मा का विशेष योगदान रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button