बिलासपुर

ग्वालानी चेंबर में सजी थी जुए की फड़, पुलिस के हत्थे चढ़े शहर के धनकुबेर जुआरी, लेकिन अफसोस जुए में जब्ती की रकम सिर्फ 60,000 रूपये

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर। ग्वालानी चेंबर में शहर के नामचीन जुआड़ी की फड़ सजी थी। पुलिस की रेड पड़ी तो 8 लोग जुआ खेलते हुए पकड़ लिए गए। इस चेंबर में रोज जुआ खेला जाता है लेकिन आज तक किसी पुलिस अधिकारी हिम्मत रेड मारने की नहीं हुई। यह पहला मौका है जब पुलिस ने धनपतियों के फड़ में रेड मारी है।

Advertisement
Advertisement


सिविल लाइन पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली की व्यापार विहार स्थित ग्वालानी चेम्बर नाम के निजी कमर्शियल काम्प्लेक्स के चौथे फ्लोर में जुआ चल रहा है। जुए के इस फड़ में शहर के करोड़पति व्यापारी जुआ खेल रहे है। सूचना पर पुलिस सादे ड्रेस में पहुंदे और मौके पर छापा मारकर 8 लोगों को जुआ खेलते हुए पकड़ लिए। जुआडियों के पास से पुलिस ने मात्र 59 हजार 300 रूपये व ताश पत्ती जब्त कर 8 व्यापारियों को गिरफ्तार किया है।

Advertisement

पकड़े गए रसूखदार जुआरी में जसपाल कुलचंदनी पिता हेमंत (54 साल) हेमूनगर, मनोरंजन कुमार पिता देवी प्रसाद (53 साल) निवासी अकलतरा, अर्जुन अग्रवाल पिता जी. एल. अग्रवाल (61 साल)सरकंडा, किशोर ग्वालानी पिता बंशीलाल (55 साल) व्यापार विहार, हरगोविंद पिता माधव चंद (54 साल) जरहाभाठा, सुजीत कुमार पिता मोहन (54 साल) जरहाभाठा, प्रकाश लतेज़ा पिता आर के लतेज़ा (55 साल) व्यापार विहार, रमन चौकसे पिता गोपाल (62 साल) टिकरापारा शामिल है। इस अवसर पर नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन, थाना प्रभारी व टीम मौजूद रही। पकड़े जाने के बाद करोड़पति जुआडियो ने अपने अपने आकाओं को फोन किया।

Advertisement

जाहिर है कि शहर के इतने नामी लोगों के जुए में पकड़ आने पर कई रसूखदारों के फोन आने लगे। लेकिन पुलिस की सख्ती और प्रतिबद्धता के आगे उनकी दाल नहीं गली। आमतौर पर शहर की पुलिस छोटे-मोटे सड़क छाप जुआरियों को ही पकड़ती रही है। लेकिन बहुत दिनों के बाद उसके हाथ बड़े लोगों की गिरहबांन तक पहुंचे हैं इसके लिए उसे बधाई। बस जुए में जब्ती की रकम का कम होना जरूर खटक रहा है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button