देश

गणपति पंडाल से लौट रही लड़की से गन प्वाइंट पर गैंगरेप….2 अरेस्ट, 3 फरार

Advertisement


(शशि कोन्हेर) : बरेली के बहेड़ी में धार्मिक आयोजन में शामिल होकर घर लौट रही किशोरी को असलहे के बल पर अगवा करके तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और दो वहां खड़े निगरानी करते रहे। इस मामले में पांचों आरोपियों के खिलाफ थाना बहेड़ी में सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। घटना बहेड़ी थाना क्षेत्र के रामलीला स्थित धर्मशाला की है। पुलिस ने 2 आरोपियों को मामले में अरेस्ट कर लिया है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार बहेड़ी के एक गांव में रहने वाली महिला कस्बे के मोहल्ले में किराए पर रहती है। महिला का कहना है कि 19 सितंबर की रात उसकी 16 वर्षीय बेटी एक मंदिर में गणेश मूर्ति की स्थापना कार्यक्रम में गई हुई थी। वहां से लौटने के दौरान तीन युवकों ने उसकी बेटी की पीठ पर असलहा सटाकर जान से मारने की धमकी दी और उसे धर्मशाला के पीछे ले जाकर मोहल्ला रामलीला निवासी राजा व शिवम गुप्ता व मोहल्ला कानून गोयान के अंशुल गुप्ता ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

Advertisement



पीड़िता की तहरीर पर 5 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने केस में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया। इस मामले में 3 आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। वहीं युवती का मेडिकल भी करवाया जा रहा है। जल्द इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


पीड़िता के परिजन का कहना है कि किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने उसकी वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपी वीडियो को किशोरी के मोबाइल पर भेजकर उसे धमकाने लगे और दोबारा मिलने के लिए आने का दबाव बनाने लगे। इससे पीड़िता डर गई और फिर पूरा घटनाक्रम अपने परिवार वालों को बताया तो उन लोगों ने पुलिस से शिकायत कर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button