देश

गदर 2′ के निर्देशक अनिल शर्मा पर अमीषा पटेल के आरोप कहा,फीस नहीं मिली, फूड का बिल नहीं दिया…

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। अमीषा, जल्दी ही सनी देओल के साथ बॉलीवुड की मोस्ट अवेटिड फिल्मों की लिस्ट में शुमार गदर 2 में नजर आएंगी। फिल्म के लिए दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है।

Advertisement

और हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म के एक सीन का भांडा फोड़ कर दिया। हालांकि अमीषा यहीं नहीं रुकीं और अब उन्होंने फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा के मैनेजमेंट पर सवाल उठाए हैं। अमीषा ने कुल चार ट्वीट्स में अपनी बात कही है।

Advertisement

गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा पर वार
अमीषा ने पहले गदर 2 के कब्र वाले सीन की पोल खोल दी और उसके बाद अमीषा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘फैन्स की एक और चिंता अनिल शर्मा प्रोडक्शंस के संबंध में गदर 2 के अंतिम शेड्यूल के संबंध में हुई कुछ घटनाओं को लेकर है, जो मई के अंत में चंडीगढ़ में हुई थी।’

अमीषा ने अगले ट्वीट में लिखा, ‘कुछ सवाल थे कि कई तकनीशियनों जैसे मेकअप कलाकार, ड्रेस डिजाइनर और अन्य आदि को अनिल शर्मा प्रोडक्शंस से उनका उचित फीस और बकाया पैसा नहीं मिला। हां, उन्हें नहीं मिला लेकिन जी स्टूडियोज ने अहम कदम उठाया और सुनिश्चित किया कि सभी बकाया का भुगतान कर दिया गया क्योंकि वे एक प्रोफेशनल कंपनी है।

भोजन के बिल तक का पेमेंट नहीं हुआ…
अमीषा ने अपने तीसरे ट्वीट में गदर 2 की परेशानियाों का जिक्र किया और लिखा, ‘रहने से लेकर अंतिम दिन चंडीगढ़ हवाई अड्डे तक, परिवहन से लेकर भोजन के बिलों तक का भुगतान नहीं किया गया और कुछ कलाकारों और क्रू मेंबर्स को कार उपलब्ध नहीं कराई गई, जिससे वे फंसे रह गए लेकिन फिर भी जी स्टूडियोज ने अनिल शर्मा प्रोडक्शंस की वजह से खड़ी हुईं समस्याओं को सही किया।’

अनिल शर्मा कई बार विफल हुआ…
इसके बाद अपने आखिरी ट्वीट में अमीषा ने लिखा, ‘फिल्म से जुड़े सभी लोग जानते हैं कि गदर 2 का निर्माण अनिल शर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा था, जो दुर्भाग्य से कई बार विफल रहा लेकिन जी स्टूडियोज ने हमेशा चीजों को सही किया। शारिक पटेल, नीरज जोशी, कबीर घोष और निश्चित को स्पेशल थैंक्स। जी की ये टीम सबसे बेहतर है।’ अमीषा के ये ट्वीट्स तेजी से वायरल हो रहे हैं और कुछ उनका सपोर्ट कर रहे तो कुछ उन्हें उनकी ही फिल्म के निर्देशक पर आरोप लगाने के लिए ट्रोल कर रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button