देश

पहले वरमाला के स्टेज में बेहोश होकर गिरी दुल्हन, फिर के शादी से किया इनकार..बेरंग वापस लौटी बारात

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : इटावा – मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म बाला का दृश्य एक शादी समारोह में हकीकत के पर्दे पर दिखाई दी। जयमाला के स्टेज पर दूल्हे की पोल खुली तो लोगों की हंसी छूट गई लेकिन उसे देखते ही दुल्हन को चक्कर आ गए। दूल्हे को देखकर चक्कर खाकर गिरी दुल्हन होश में आई तो शादी से इन्कार कर दिया। काफी मान मौव्वल के बाद भी वह नहीं मानी तो बिन फेरे दूल्हा और बरात बैंरग लौट गई। हालांकि इस बीच वर और वधू पक्ष के बीच मारपीट तक की नौबत भी आ गई लेकिन बड़े-बुजुर्गों के बीच में आ जाने से हालात टल गए।

Advertisement

भरथना थानाक्षेत्र के ध्यानपुरा निवासी व्यक्ति ने बेटी की शादी बिधूना निवासी अजय कुमार के साथ तय की थी। 16 फरवरी को कन्या के पिता ने बिधूना पहुंचकर वर का लगुन चढ़ाने की रस्म की। तय तिथि के अनुसार 22 फरवरी को बरात ऊसराहार थानाक्षेत्र के उद्देतपुर गांव स्थित मैरिजहोम में पहुंची। रात में वरमाला का कार्यक्रम धूमधाम से हुआ। जयमाल के स्टेज पर दूल्हे के बाल देखकर दुल्हन को शक हुआ। इसपर उसे किसी ने बताया कि दूल्हे ने विग लगा रखी है। सिर पर नकली बाल लगे होने की जानकारी पर दुल्हन ने ध्यान से दूल्हे को देखा तो बात सच निकली। दूल्हे के बाल न होने और विग लगाए देखकर दुल्हन को चक्कर आ गए और वह स्टेज पर गिर पड़ी।

Advertisement

दुल्हन को चक्कर आने की जानकारी होते ही पंडाल में अफरा तफरी मच गई और जब दूल्हे के विग लगाकर आने की जानकारी हुई तो सभी हंसी छूट गई। हालांकि चेतन अवस्था में आते ही दुल्हन ने शादी से इन्कार कर दिया तो घरवालों ने समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी। इसपर वर पक्ष ने विरोध जताया तो दोनों पक्षों में मारपीट की नौबत बन गई। हालांकि बुजुर्गों ने बीच बचाव करके मामला शांत कराया। कन्या पक्ष ने वर पक्ष पर धोखा देने का आरोप लगाया। इसके बाद वधू पक्ष दुल्हन को लेकर गेस्ट हाउस छोड़ कर घर चला गया। इसके कारण बिना फेरे लिए सुबह दूल्हे समेत बरात दी वापस लौट गई। बाद में दूल्हा पक्ष की ओर से थाने में घटना की जानकारी दी गई। थाना प्रभारी गंगाधर गौतम ने बताया कि दूल्हे के सिर पर भीड़ लगी देखने के बाद तुरंत शादी के लिए तैयार नहीं हुई। वर पक्ष ने शिकायत की थी लेकिन बाद में दोनों पक्षों ने कार्रवाई करने से मना कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button