देश

RRR और KGF-2 जैसी फिल्मों को पछाड़ा, रिलीज से पहले ही ’72 हूरें’ दिखा रही जलवा

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘द केरल स्टोरी’ के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद अब एक फिल्म खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म का अभी सिर्फ टीजर वीडियो रिलीज किया गया है और इसे इतना जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है कि ओपनिंग डे पर ही यह फिल्म धमाकेदार बिजनेस कर सकती है। हम बात कर रहे हैं फिल्म ’72 हूरें’ के बारे में। TKS और TKF की तरह यह फिल्म भी विवादों में आ सकती है लेकिन इतना तय है कि फिल्म रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस करेगी।

Advertisement

क्या होगी फिल्म ’72 हूरें’ की कहानी?
फिल्म की कहानी आतंकवादियों की घिनौनी सोच पर से पर्दा उठाती है और साथ ही The Kerala Story की तरह यह भी बताती है कि किस तरह की सोच उन लोगों के जेहन में भरी जाती है ।

Advertisement

जिसके बाद वह न सिर्फ अपनी जान देने को तैयार हो जाते हैं बल्कि तमाम बेगुनाह-मासूमों का भी खून बहाने में हिचकते नहीं हैं। फिल्म 2019 में गोवा में आयोजित हुए ‘इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया’ (IFFI) के इंडियन पैनरोमा सेक्शन में दिखाई गई थी।

Advertisement

दंगल से लेकर RRR तक, ’72 हूरें’ ने सबको पछाड़ा
तब इस फिल्म को खासतौर पर सम्मानित किया गया था और 7 जुलाई को इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। खास बात यह है कि रिलीज से पहले ही फिल्म ने IMDb पर कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है।

Advertisement

दंगल (IMDb 8.3), KGF-2 (IMDb 8.3), RRR (IMDb 7.8) और द केरल स्टोरी (IMDb 7.4) को पछाड़ते हुए फिल्म ’72 हूरें’ को IMDb पर 8.5 रेटिंग मिली है। लेकिन एक फिल्म ऐसी है जिसे अभी ’72 हूरें’ बीट नहीं कर सकी है।

अभी भी इस फिल्म से पीछे है ’72’ हूरें की रेटिंग
हम बात कर रहे हैं विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म The Kashmir Files के बारे में। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतनी धमाकेदार एंट्री की थी कि IMDb को अपने पैरामीटर्स बदलने पड़े थे।

बता दें ’72 हूरें’ के टीजर वीडियो में ओसामा बिन लादेन, अजमल कसाब और हाकिम अली के चेहरे दिखाए हैं। फिल्म की रेटिंग अभी भले ही TKF से कम है लेकिन रिलीज के बाद जैसे-जैसे फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। इसकी रेटिंग में बदलाव होता जाएगा।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button