देश

प्रख्यात बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम और उनका पूरा परिवार पॉजिटिव…..

मुंबई – बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम और उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इस बात की जानकारी सिंगर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए फैंस के साथ साझा की है। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि उनके साथ उनकी पत्नी मधुरिमा, बेटा नीवान और बहन भी कोरोना पॉजिटिव हैं।

Advertisement

उन्होंने लोगों से कहा है कि डरने की नहीं, लेकिन संभलने की जरूरत है। सिंगर अभी अपनी पूरी फैमिली के साथ क्वारंटाइन में है। जानकारी के लिए बता दें कि सोनू निगम इन दिनों इंडिया से दूर दुबई में हैं

Advertisement

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

सोनू ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ”आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं। मैं कोविड पॉजिटिव हूं। आगे वह वीडियो में अपनी कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट और काम के बारें में अपडेट करते हुए दिख रहे हैं।

वह वीडियो में बताते हैं कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं ..ये बात कुछ लोगों को पता है और बहुत लोगों को नहीं पता है, लेकिन ये सच है मुझे लग नहीं रहा है कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं, हालांकि अभी मैं दुबई में हूं। मुझे इंडिया आना था क्योंकि भुवनेश्वर में मुझे परफॉर्म करना था और सुपर सिंगर सीजन 3 का शूट भी करना था।

कई बार कोरोना टेस्ट करवाया

वीडियो में वह आगे कहते हैं कि मैंने कई बार कोरोना टेस्ट करवाया और पॉजिटिव निकला। मुझे कुछ पता नहीं चल रहा है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं धीरे-धीरे ठीक हो जाऊंगा। मैंने कितनी बार वायरल और गले खराब में कॉन्सर्ट किए हैं और उससे तो ये काफी बेहतर है। कोविड पॉजिटिव हूं लेकिन मैं मर नहीं रहा हूं। मेरा गला भी चल रहा है यानी मैं ठीक हूं। लेकिन मुझे बुरा लग रहा है कि बहुत नुकसान हुआ है। मेरी जगह बाकी सिंगर पहुंचे हैं।

बॉलीवुड में पैर पसार रहा कोविड

Advertisement

बता दें कि मुंबई में पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। सुमोना चक्रवर्ती, जॉन अब्राहम, मृणाल ठाकुर, दृष्टि धामी, नोरा फतेही, निर्माता एकता कपूर और अभिनेता प्रेम चोपड़ा समेत बॉलीवुड की कई हस्तियां इसकी चपेट में आ चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button