play-sharp-fill
छत्तीसगढ़बिलासपुर

ज़िला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने 9 लाख रुपए के स्वीकृत हास्पीटल का किया भूमिपूजन..

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर -:- ग्राम पंचायत उर्तूम में जनता की लगातार मांग और आवश्यकता को देखते हुए ग्रामवासियों को उचित स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से सभापति अंकित गौरहा ने 9 लाख रूपए के स्वीकृत हॉस्पिटल भवन का भूमिपूजन किया। भूमिपूजन के बाद निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। ग्रामीणों ने हर्ष के साथ सभापति अंकित गौरहा का आभार व्यक्त किया।

Advertisement

जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा की मैं अपने क्षेत्र की जनता का हर हाल में हर समस्याओं का निराकरण करने की हर संभव प्रयास करने को दृढ़ संकल्पित हूं और आगे भी सदैव रहूंगा,इस हास्पीटल के निर्माण से ग्रामीणों को स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ मिलेगा महिलाओं बच्चों बुजुर्गों को आकस्मिक और प्राथमिक उपचार  के लिए दुर दराज जाना नहीं पड़ेगा।

Advertisement

छत्तीसगढ़ प्रदेश में राज्य सरकार ग्रामीणों और किसानों के विकास के लिए लगातार प्रयासरत है। जिसके कारण हमारा छत्तीसगढ़ प्रदेश लगातार विकास की ओर बढ़ रहा है और राज्य सरकार के द्वारा संचालित जन हितैषी योजनाओं को लाभान्वित व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास अपने निर्वाचन क्षेत्र में मेरे द्वारा किया जा रहा है।
                                                                               
इस भूमिपूजन के अवसर पर वीरेंद्र गौरहा, रामकुमार भोई,सरपंच पुष्पा रतिराम कैवर्त,राजेश सूर्यवंशी,पुष्पा पटेल,रियाज मेमन,रजनी भोई,दुर्गा करियारे,कांग्रेसजन और विभागीय अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button