देश

दिनेश कार्तिक की ताबड़तोड़ ठुकाई…और कोहली का वो कैच…

(शशि कोन्हेर) : दिल्ली के खिलाफ मैच में आरसीबी को 16 रनों से जीत मिली, आरसीबी के लिए जीत के हीरो दिेनेश कार्तिक रहे जिन्होंने केवल 34 गेंद पर नाबाद 66 रन की पारी खेली. इसके अलावा मैक्सवेल ने 34 गेंद पर 55 रन बनाए. भले ही दिल्ली के खिलाफ मैच में कोहली बल्ले से कमाल नहीं कर पाए लेकिन फील्डिंग के दौरान उन्होंने दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत का कमाल का कैच लपकर फैन्स को हिला कर रख दिया. इतना ही नहीं स्टेडियम में मैच देखने आई अनुष्का शर्मा भी कोहली के इस कमाल के कैच को देखकर अपनी खुशी छुपा नहीं पाई.

Advertisement

दरअसल पंत का विकेट उस समय गिरा जब दिल्ली की टीम को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. ऋषभ तेज पारी खेलने की शुरूआत ही कर रहे थे कि सिराज की गेंद पर पंत एक्स्ट्रा कवर पर कोहली के द्वारा लपक लिए गए. विराट ने एक हाथ से हवा में उड़ते हुए कैच लपका. दिल्ली की पारी के 16वें ओवर की तीसरी गेंद जो सिराज ने बल्लेबाज के पकड़ से काफी बाहर फेंकी थी, उसपर दिल्ली के कप्तान ने बड़ा शॉट मारने की कोशिश की, ऑफ स्टंप से काफी बाहर गेंद को मारने की कोशिश में गेंद एक्स्ट्रा कवर के ऊपर की ओर गई, जहां कोहली तैनात था. विराट ने अपनी ओर गेंद आता देख सही टाइमिंग के साथ हवा में छलांग लगाई और एक हाथ से हवा में लटकते हुए कैच कर लिया.

Advertisement
https://twitter.com/AbhimanyuBalyan/status/1515384648938844161?s=20&t=cz9v5I9pGTVxw_8EslZ-Nw

कोहली के इस कैच को देखकर पूरा स्टेडियम कोहली-कोहली के नाम से गुंज उठा. इसके अलावा स्टैंड में बैठी अनुष्का शर्मा भी कैच को देखकर इसपर रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाई. वहीं, कैच लेने के बाद कोहली ने बीवी की ओर विक्ट्री साइन का इशारा कर इसका जश्न भी मनाया. अनुष्का शर्मा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button