मनोरंजन

Festival de Cannes की जूरी मेंबर बनी दीपिका पादुकोण…..

Advertisement


(शशि कोन्हेर) : नई दिल्ली – 75वें फेस्टिवल डी कान्स ने मंगलवार को अपनी जूरी मेंबर्स की घोषणा कर दी है। फ्रांस के दिग्गज अभिेनता विंसेंट लिंडन को जूरी के अध्यक्ष बनाया गया है, तो बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण को फेस्टिवल के जूरी मेंबर के पैनल में शामिल किया गया है। ये फेस्टिवल डी कॉन्स 17 मई से 28 मई तक आयोजित होगा।

Advertisement

फेस्टिवल डी कॉन्स में जूरी मेंबर के रूप में शामिल होने की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर दी है, जिसमें कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में उनके साथ शामिल होने वाली और भी जूरी मेंबर्स नजर आ रहे हैं।

Advertisement

वहीं, उन्होंने अपने फेस्टिवल डी कॉन्स के एक आधिकारिक बयान को भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। जिसमें लिखा है। इंडिया की बड़ी स्टार प्रड्यूसर, समाज सेवी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, जोकि 30 से ज्यादा फीचर फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साथ ही वो हॉलीवुड में विन डीजल के साथ फिल्म xXx: Return of Xander Cage में भी नजर आ चुकी हैं।

पोस्ट में आगे लिखा है कि, वो एक प्रोडक्शंस हाउश का प्रोडक्शंस की भी मालिक हैं, जिसकी शुरुआत उन्होंने अपनी फिल्म छपाक से की थी। इस बाद उन्होंने अपने प्रोडक्शंस हाउस के बैनर तले स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 को बनाया और उनकी आने वाली फिल्म द इंटर्न भी उन्हीं के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनाई जाएगी और उन्होंने अपनी फिल्म गहराइयां और पद्मवत और साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म पीकू में अपने प्रदर्शन से कई अवॉर्ड जीते हैं। साथ ही उन्होंने साल 2018 में मानसिक बीमारी के प्रति लोगों के जागरूक करने के लिए एक संस्था का भी निर्माण किया है। हाल में में उन्हें टाइम100 इंपैक्ट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में शाह रुख खान मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। पठान ने शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा अभिनेता जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल जनवरी में गणतंत्र दिवस वीकेंड के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पठान के अलावा एक्ट्रैस प्रोजेक्ट के, द इंर्टन, फाइटर में भी मुख्य किरदार भूमिका में नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button