छत्तीसगढ़

कांग्रेस ने भाजपा के राजनैतिक प्रस्ताव को झूठ का पुलिंदा और मोदी की चाटुकारिता का दस्तावेज बताया

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : भारतीय जनता पार्टी की अंबिकापुर कार्यसमिति के प्रस्ताव को कांग्रेस ने झूठ का पुलिंदा और मोदी की चाटुकारिता का दस्तावेज बताया है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा की कार्यसमिति के प्रस्ताव में छत्तीसगढ़ भाजपा के मुद्दो का दिवालियपन साफ दिख रहा है। देश की सबसे निकम्मी और अकर्मण्य मोदी सरकार के लिये धन्यवाद का प्रस्ताव पारित कर भाजपा कार्यसमिति ने चाटुकारिता की सारी हदों को पार कर दिया।

Advertisement

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा के राजनैतिक प्रस्ताव में छत्तीसगढ़ सरकार के संबंध में लाया गया राजनैतिक प्रस्ताव भी भाजपा की बौखलाहट को दिखाता है। छत्तीसगढ़ की जनता को भाजपा के कुशासन के 15 साल बाद एक ऐसी सरकार मिली जो जनता के हितों के लिये निर्णय ले रही, किसानों को उनकी उपज की पूरी कीमत मिल रहा। छत्तीसगढ़ का किसान कर्ज मुक्त हो गया है। राज्य में किसान आत्महत्या का बुरा दौरा समाप्त हो गया है।

Advertisement


प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा ने बड़ी बेशर्मीपूर्वक आरक्षण के बारे में भी राजनैतिक प्रस्ताव लाया है। भाजपा के षड़यंत्र के कारण सर्व समाज का 76 प्रतिशत आरक्षण राजभवन में रूका हुआ है।

भाजपा की नीयत का खोट इसी से एक बार फिर से साबित हो गया कि भाजपा राजभवन से आरक्षण संशोधन विधेयक पर हस्ताक्षर करने के लिये अपने राजनैतिक प्रस्ताव में कुछ नहीं कहा। भाजपा नहीं चाहती आदिवासी समाज को 32 प्रतिशत, अनुसूचित जाति को 13 प्रतिशत, ओबीसी को 27 प्रतिशत तथा सवर्ण गरीबों को 4 प्रतिशत आरक्षण मिले।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मुद्दाविहीन भाजपा ने अपनी कार्यसमिति में भी प्रदेश की जनता को भरमाने और झूठ परोसने का काम किया है। उसके पास किसान, नौजवान, महिला, मजदूर, गरीब, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, ओबीसी के लिये बोलने को कुछ नहीं है इसलिये वह छत्तीसगढ़ की शांत फिजा को खराब करने फर्जी धर्मांतरण और सांप्रदायिकता के घिसे-पीटे राग को अलाप रही है लेकिन उसका झूठ छत्तीसगढ़ में नहीं चलने वाला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button