छत्तीसगढ़

कांग्रेस ने किया तंज… पूछ रही है छत्तीसगढ़ की जनता… प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव और उनके सांसदों संघियों की दिल्ली में हुई गुप्त बैठक में एजेंडा क्या था..?

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : रायपुर :  संघ पदाधिकारी एवं छत्तीसगढ़ भाजपा सांसदों कि दिल्ली के मध्य प्रदेश भवन में हुई बैठक पर तंज कसते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और भाजपा के सांसदों को बताना चाहिए आखिर  दिल्ली के मध्य प्रदेश भवन में गुप्त बैठक करने का एजेंडा क्या था? जनता से वो क्या छिपाना चाहते है? कुछ दिन पहले धमतरी में भी आरएसएस और भाजपा के नेताओं ने गुप्त बैठक की थी।

Advertisement

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि आरएसएस जो खुद को गैर राजनीतिक संगठन बताती है और भाजपा के पीछे खडे होकर राजनीति करती है। आरएसएस का चरित्र अब जनता के बीच बेपर्दा हो गया है जनता मान चुकी है आरएसएस लोकतंत्र में चुनाव के जरिए अपनी बात को रखने से डरती है इसलिए भाजपा की आड़ में राजनीति करती है।

Advertisement

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ भाजपा के सांसद दिल्ली में कभी छत्तीसगढ़ की जनता की आवाज उठाने के लिए बैठक नहीं करते।, छत्तीसगढ़ में बंद हुई ट्रेन को शुरू कराने बैठक नहीं करते।, छत्तीसगढ़ के साथ केंद्र सरकार के द्वारा किए जा रहे भेदभाव का विरोध करने बैठक नहीं करते। , छत्तीसगढ़ के हिस्से की राशि केंद्र के द्वारा नहीं देने में पर विरोध करने बैठक नहीं करते हैं।

ओल्ड पेंशन स्कीम की राशि जो केंद्र सरकार के पास जमा है उसे वापस कराने बैठक नहीं करते।  लेकिन भाजपा के अध्यक्ष और सांसदों को इतनी फुर्सत है कि वो आरएसएस के साथ बैठक कर छत्तीसगढ़ में राजनीतिक रूप से गुमराह करने अफवाह फैलाने और षड्यंत्र रचने की रणनीति बनाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button