play-sharp-fill
रायपुर

कांग्रेस ने भाजपा नेताओं के भड़काऊ पोस्ट और अखबारों के जरिए की गई बयान बाजी के खिलाफ पुलिस में की शिकायत

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : रायपुर। कांग्रेस के द्वारा मीडिया प्रकोष्ठ के जरिए रायपुर के वरिष्ठ पुलिस श्री प्रशांत अग्रवाल से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के अखबारों में प्रकाशित भड़काऊ वक्तव्य और ट्विटर तथा फेसबुक पोस्ट के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

Advertisement

मीडिया प्रकोष्ठ के अध्यक्ष श्री सुशील आनंद शुक्ला और प्रवक्ता श्री धनंजय सिंह ठाकुर व अन्य के द्वारा भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के ट्विटर और पार्टी के प्रमुख नेताओं के अधिकृत ट्विटर हैंडल पर की गई पोस्ट के स्क्रीनशॉट के साथ पुलिस से शिकायत की गई है कि भाजपा नेताओं के द्वारा प्रदेश का माहौल खराब करने और धार्मिक भावनाएं भड़काने का प्रयास किया गया। भाजपा नेताओं के खिलाफ की गई शिकायत में भाजपा के प्रदेश प्रभारी श्री नितिन नवीन के द्वारा मदरसों के बारे में दिए गए बयान का जिक्र करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Advertisement

इसके अलावा भी अन्य नेताओं के अधिकृत ट्विटर हैंडल के स्क्रीनशॉट सहित पुलिस से शिकायत की गई है। भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की गई है। इस बाबत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के नाम से नगर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपने वालों में कांग्रेश संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला प्रवक्ता आरपीसी धनंजय सिंह ठाकुर नितिन भंसाली विनोद तिवारी और मणि प्रकाश वैष्णव शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button