बिलासपुर

सिविल लाइन थाने को मिली बड़ी कामयाबी…मोबाइल चोरी कर दूसरे राज्यों में खपाने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के दो आरोपी गिरफ्तार.. 25 मोबाइल बरामद और जानिए इनका लाखों का फ्राड..?

(आशीष मौर्य) : बिलासपुर – झारखंड के दो युवकों से सिविल लाइन पुलिस ने चोरी की 22 नग एंड्राइड मोबाइल जप्त किया है. आरोपियों ने बिलासपुर रायपुर भिलाई दुर्ग से यह मोबाइल चोरी की है.

Advertisement

सिविल लाइन पुलिस की गिरफ्त में आए यह दो युवक शातिर चोर है. झारखंड राजमहल का रहने वाले भोला कुमार और गौतम कुमार नहीं 24 अक्टूबर को बृहस्पति बाजार से अशोक नगर निवासी मुकेश दुबे का एक मोबाइल चोरी किया था. उसी मोबाइल का उपयोग करते हुए आरोपियों ने मुकेश दुबे के खाते से ₹385000 की अलग-अलग जगहों में जाकर शॉपिंग की. सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस दोनों आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही थी. मोबाइल लोकेशन और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों आरोपियों को सिविल लाइन पुलिस ने बृहस्पति बाजार से ही गिरफ्तार किया. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनके द्वारा रायपुर भिलाई दुर्ग और आसपास कई मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने इनके पास से 22 मिनट एंड्रॉयड फोन जप्त.किया है.

Advertisement

पकड़े गए दोनों आरोपी काफी शातिर है. जो मौका पाते ही पलक झपकते मोबाइल चोरी कर लेते हैं. पुलिस रिमांड लेकर आगे भी पूछताछ करेगी. इनसे और भी चोरियों के खुलासे की उम्मीद है

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button