छत्तीसगढ़

नाबालिग का भयादोहन कर बार-बार दुष्कर्म करने वाले आरोपी को सिटी कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर। सिटी कोतवाली पुलिस ने नाबालिग प्रार्थिया के साथ 5 साल पहले घर में घुसकर दुष्कर्म करने के आरोपी कुम्हारपारा कर्बला निवासी 24 वर्षीय आरोपी सुल्तान खान पिता मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

इस मामले में पीड़िता ने 20 सितंबर 2023 को सिटी कोतवाली थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराई की उसके मोहल्ले में रहने वाले सुल्तान खान ने 6 मई 2018 को जब वह 16 वर्ष की थी। उसी समय उसके घर में घुसकर उसे अकेले पाकर शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद आरोपी सुल्तान खान लगातार 5 साल तक नाबालिक को फोटो वीडियो वायरल करने के नाम से ब्लैकमेल कर बार-बार शारीरिक संबंध बनाता रहा।

Advertisement

4 अगस्त 2023 को आरोपी ने एक बार फिर प्रार्थियि को डरा धमका कर वीडियो वायरल करने का भयादोहन करते हुए पुराना बस स्टैंड के शर्मा लाज ले जाकर फिर से जबरन संबंध बनाया। इतना ही नहीं पीड़िता के उससे मिलने से इनकार करने पर उसने पीड़िता के माता-पिता के फोटो में अश्लील शब्द लिखकर प्रार्थिया की मां के मोबाइल में अश्लील शब्द लिखकर व्हाट्सएप किया गया।

उसकी इन्हीं सब हरकतों से आखिरकार परेशान होकर पीड़िता के द्वारा 20 सितंबर 2023 को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

इस रिपोर्ट के आधार पर आरोपी सुल्तान खान पिता मोहम्मद खान के खिलाफ पाक्सो एक्ट समय से विभिन्न धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया और न्यायिक डिमांड पर जेल भेज दिया गया। पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार सिंह के आदेश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री राजेंद्र जायसवाल और नगर पुलिस अधीक्षक श्रीमती पूजा कुमार के मार्गदर्शन में की गई इस कार्रवाई में निरीक्षक उत्तम साहू सहायक उप निरीक्षक सीता साहू प्रधान आरक्षक विजय शर्मा आरक्षक गोकुल जांगड़ा प्रेम सूर्यवंशी रंजीत खंडे और महिला आरक्षक पुष्पा खरे की विशेष भूमिका रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button