देश

चिराग पासवान ने कहा- जैसे बिहार का पुल गिरा वैसे ही विपक्षी एकजुटता भी ढह जाएगी

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : एलजेपी (राम विलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री जो एक ठीक ब्रिज नहीं बनवा सकते वो विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं.

Advertisement

पासवान ने कहा, “जो मुख्यमंत्री पुल नहीं बना पा रहे हैं वो विपक्षी एकता का ब्रिज बनाने निकले हैं. ये विपक्षी एकता का ब्रिज भी वैसे ही धराशायी होगा जैसा इनका कुछ पहले निर्माणाधीन ब्रिज ढहा है.”

Advertisement

“हम साल 2014 से देख रहे हैं विपक्ष एक साथ आता है हाथ पकड़ कर फोटो खिचवाये जाते हैं। लेकिन चुनाव आते-आते भानुमती का कुनबा बिखर जाता है. ये फिर से ढहराशयी ही होगी. ”

Advertisement

दरअसल, विपक्षी दलों की बैठक 23 जून को बिहार के पटना में होने वाली है. जेडीयू प्रमुख ललन सिंह ने बुधवार को कहा कि विपक्ष की इस बैठक पर सभी विपक्षी दलों ने सहमति जताई है. 2024 के लिए ये बैठक मील का पत्थर साबित होगी और देश बीजेपी मुक्त होगा.

Advertisement

इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, उद्धव ठाकरे, राकांपा प्रमुख शरद पवार, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, भाकपा महासचिव डी राजा, सीताराम येचुरी और दीपांकर भट्टाचार्य बैठक में शामिल होंगे.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button