जांजगीर-चाम्पा

BREAKING : पाकिस्तानी मो. नंबर से छत्तीसगढ़ बजरंग सेना के प्रदेश प्रभारी को गला काटने की मिली धमकी…..

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर – छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चाम्पा के बजरंग सेना के प्रदेश प्रभारी सूर्य प्रकाश को कन्हैय्या लाल और उमेश कोले से बद्तर मौत देने की धमकी का मामला सामने आया है।

Advertisement

बजरंग सेना प्रदेश प्रभारी ने एसपी से लिखित शिकायत कर सुरक्षा की मांग कर थाने में एफआईआर दर्ज कराया है। जांजगीर के वार्ड नम्बर 7 चन्दनीयपार निवासी सूर्य प्रकाश शर्मा पिता स्व. राजकुमार छत्तीसगढ़ बजरंग सेना के प्रभारी है। उन्होंने जांजगीर एसपी के समक्ष की गई लिखित शिकायत में बताया कि गत 6 जुलाई को रात 9.३० बजे उनके मो. के व्हाट्सअप नम्बर पर मो नम्बर 923149334114 और 923079949261 नम्बर से कॉल आया। कॉलकर्ता ने कहा तुम बजरंग सेना हिन्दुओ का बहुत साथ दे रहे और मुस्लिम कौम के खिलाफ कोरोना महामारी के दौरान फेसबुक पर अभद्रतापूर्ण टिप्पणी किये हो। हाल ही में कन्हैय्या लाल और उमेश कोले का जो हाल हुआ तुम्हे उससे भी बदतर मौत दी जाएगी। बजरंग सेना प्रभारी ने यह भी बताया कि 4-5 बार कॉल कर और व्हाट्सप ऐप पर भी धमकी दी गयी जिससे परिजन भयभीत है। बजरंग सेना प्रदेश प्रभारी ने जांजगीर एसपी के समक्ष कॉलकर्ता का पता लगा कार्रवाई करने और सुरक्षा प्रदान करने की माँग की है। मामले में जांजगीर पुलिस ने आरोपी कालकर्ता के खिलाफ धारा 506, 507 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया, परन्तु सुरक्षा की मांग पर कोई एक्शन नही लिया गया।

Advertisement

जिस मोबाइल नम्बर से धमकी देने की शिकायत की गई है, वह मशीन जनरेटेड नम्बर है। जहां तक शिकायतकर्ता और उसके परिवार के सुरक्षा का सवाल है, उनके घर के आसपास सतत पेट्रोलिंग कराई जा रही। आरोपियों के सम्बंध में पतासाजी की जा रही : विजय अग्रवाल (एसपी, जांजगीर-चाम्पा)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button