छत्तीसगढ़

गौरव दिवस की बजाय विश्वासघात और वादाखिलाफी दिवस मनाएं भूपेश बघेल: बृजमोहन अग्रवाल.

(इरशाद अली  संपादक लोकस्वर टीवी) : बिलासपुर / मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 17 दिसंबर को गौरव दिवस मना रहे हैं।कार्यकाल के 4 साल पूरे होने के अवसर पर बीते वर्षों किए गए कार्यों को मुख्यमंत्री लोगों के बीच लेकर जाएंगे। कांग्रेस सरकार के इस कदम से भाजपा तिलमिला गई है।यही कारण है कि अलग-अलग जिलों में जाकर भाजपा नेता पत्रकावार्ता के जरिए राज्य सरकार के कार्यकाल की कमियां बता रहे हैं। शुक्रवार को बिलासपुर पहुंचे रायपुर के भाजपा विधायक पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल किस बात का गौरव दिवस मना रहे है।

Advertisement

इन बीते 4 सालों में प्रदेश में हत्या बलात्कार,लूटपाट,चाकूबाजी, रेत माफिया, भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी सहित तमाम तरह के अनैतिक और अवैध कार्य हुए हैं। गौरव दिवस की जगह सरकार को विश्वासघात,भ्रष्टाचार, वादाखिलाफी दिवस मनाया जाना चाहिए।श्री अग्रवाल ने कहा कि भूपेश सरकार ने प्रदेश को अपराध गढ़ बना दिया है। यहां अपराध को संरक्षण दिया गया, भ्रष्टाचार से प्रदेश की बदनामी की गई, घर-घर शराब भिजवाने का काम किया गया, महिला अपराध में बढ़ोतरी हुई, रोजगार देने के बजाय बेरोजगारी बढ़ाई गई,किये गए वादों को पूरा नहीं किया गया।

Advertisement

बीते वर्षों में किसानों को ठगने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि शासकीय कर्मचारी अधिकारियों को अपनी राजनीति के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। दैनिक वेतन भोगियों के साथ विश्वासघात किया गया है। कुल मिलाकर कांग्रेस नेताओं ने सत्ता में आने से पहले जो जो वादे किए थे उन सारे वादों को पूरा ना कर प्रदेश वासियों के साथ वादाखिलाफी की गई है।

Advertisement

इस दौरान जमकर भ्रष्टाचार हुआ है। बृजमोहन अग्रवाल ने पत्रकारों को बताया कि प्रदेशभर में बड़े-बड़े होर्डिंग बोर्ड लगाकर भूपेश है तो भरोसा है स्लोगन लिखा गया है जबकि होना यह चाहिए कि ठगेश है तो बर्बादी है। उन्होंने महादेव ऐप के बारे में भी राज्य सरकार से स्पष्टीकरण मांगा। मुख्यमंत्री के भेंट मुलाकात के औचित्य पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा आखिर मुलाकात किस उद्देश्य से हो रहा है क्योंकि प्रदेश को तो अपराध के गर्त में ढकेल दिया गया है। किसानों को लोन माफ किए जाने का वादा किया गया था जो अभी भी पेंडिंग है।

3000 करोड़ का बकाया बोनस नहीं दिया गया। 44 लाख बिजली उपभोक्ता प्रदेश में है दो बार बिजली दर बढ़ा करके बिजली बिल दोगुना कर दिया गया। सिक्योरिटी डिपॉजिट दो बार जमा कराया गया। बिजली बिल हाफ तो नहीं हुई दोगुनी जरूर हो गई। उन्होंने स्वास्थ्य स्कीम पर भी सवाल खड़े किए। यूनिवर्सल हेल्थ कार्ड के बारे में राज्य सरकार से जवाब देने कहा गया। उन्होंने हत्या बलात्कार चाकूबाजी अपहरण लूट डकैती जैसे तमाम अपराधों का आंकड़ा प्रस्तुत करते हुए कहा कि प्रदेश में बढ़े अपराध को लेकर इस सरकार को प्रदेशवासियों से माफी मांगनी चाहिए।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ सोनिया गांधी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का एटीएम बन गया है।देश का यह पहला राज्य है जहां प्रदेश के आईएएस अधिकारियों के यहां इडी और इनकम टैक्स के छापे मारे जा रहे हैं और उन्हें जेल में भेजा जा रहा है।उन्होंने कहा कि अभी कुछ लोग गए हैं और एक लंबी लाइन जेल जाने वालों की बची हुई है। इसी बहाने उन्होंने प्रदेश के अधिकारियों को अपना कैरियर ना खराब करने की सलाह दी।कहाकि राज्य सरकार के अनर्गल कामों से दूर रहे और जो राज्यहित का काम है उसे ही करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button