छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में हार के सवाल को टाल गए भूपेश बघेल, बुलडोजर पर दिया बड़ा बयान !

Advertisement

रायपुर: छत्तीसगढ़ में हार को लेकर दिल्ली में कांग्रेस पार्टी मंथन करने वाली है. हार पर मंथन करने और वजह तलाशने के लिए रायपुर से भूपेश बघेल दिल्ली के लिए रवाना हो गए. रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान भूपेश बघेल थोड़े नाराज भी नजर आए. मीडिया ने जब उनसे हार पर सवाल पूछा तो उन्होने कहा कि हार कैसे हुई इसपर क्या कहूं. दिल्ली में मंथन होगा हार पर चिंतन होगा उसके बाद ही आपको बता पाउंगा कि हम क्यों हारे.

Advertisement

मीडिया कर्मियों ने जब भूपेश से पूछा कि आपके टीएस सिंहदेव और अमरजीत भगत हार की वजह पार्टी में गुटबाजी बता रहे हैं. सिंहदेव तो यहां तक कह रहे हैं कि अगर वो मुख्यमंत्री होते तो हार नहीं होती. मीडिया के सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा कि मुझे नहीं पता कि दोनों ने क्या कुछ कहा, दिल्ली से लौट कर आउंगा तो हार का कारण आपको बताउंगा.

भूपेश बघेल ने रायपुर में हुए बुलडोजर एक्शन पर गुस्सा दिखाते हुए बीजेपी पर तंज कसा. भूपेश बघेल ने कहा कि एक अदृष्य शक्ति है जो काम कर रही है. जरूरत है कि हम इस अदृष्य शक्ति को पहचानें. मीडिया वालों से बघेल ने अपील करते हुए कहा कि आप भी पहचाने कि कौन अदृष्य शक्ति गरीबों के घर उजाड़ रही है. रायपुर शहर में अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने कई जगहों पर बुलडोजर एक्शन किया है. कार्रवाई के दौरान कई जगहों से अतिक्रमण को हटाया भी गया है.

ईवीएम में छेड़छाड़ किए जाने की आशंका पर भी भूपेश बघेल से सवाल मीडिया वालों ने पूछा. सवाल के जवाब में बघेल ने कहा कि जब भी ईवीएम को लेकर हम या कोई और सवाल पूछता है तो बीजेपी को मिर्ची लग जाती है. ईवीएम पर सवाल पूछने से बीेजेपी को मिर्ची क्यों लगती है ये बीजेपी को बताना चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button