बिलासपुर

प्रेस क्लब के चुनाव में आशीर्वाद पैनल की जबरदस्त जीत, इरशाद बने अध्यक्ष, संजीव उपाध्यक्ष और दिलीप यादव सचिव, दिलीप जगवानी सह सचिव.. जबकि कोषाध्यक्ष प्रतीक वासनिक और कार्यकारिणी गोपीनाथ डे पहले ही निर्विरोध निर्वाचित.. वोट देने बारिश में भीगते पहुंचे पत्रकार

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर। आज बिलासपुर प्रेस क्लब के पदाधिकारी के चुनाव में आशीर्वाद पैनल ने जबरदस्त जीत हासिल की है। आशीर्वाद पैनल के श्री इरशाद अली ने अध्यक्ष पद पर जबरदस्त जीत हासिल की है। इरशाद अली को अध्यक्ष पद के लिए 248 वोट मिले हैं जबकि मनोज दुबे को एक वोट विजयकांत तिवारी को 58 वोट प्राप्त हुए हैं। पूर्ण इस तरह श्री इरशाद अली 184 वोट से विजई हुए हैं। वही उपाध्यक्ष पद पर श्री संजीव पांडे ने रमन किरण को लंबे मार्जिन से हराते हुए तगड़ी जीत हासिल की है। संजीव पांडे को 279 वोट मिले हैं जबकि रमन किरण को मात्र 88 मत ही प्राप्त हुए हैं। इसी तरह सचिव पद पर भी आशीर्वाद पैनल के ही श्री दिलीप यादव को विजय मिली है।

Advertisement

सचिव पद के लिए श्री दिलीप यादव को 236 वोट संदीप करिहार को 120 और शैलेंद्र पाठक को 22 वोट मिले हैं। जबकि सह सचिव पद पर श्री दिलीप जगवानी ने जीत हासिल की है। दिलीप जगवानी को 237 वोट मिले जबकि राजेंद्र सिंह को 130 वोट मिले। इस तरह दिलीप जगवानी 107 वोटो से विजयी घोषित हुए।

Advertisement

उल्लेखनीय है कि आशीर्वाद पैनल के ही कोषाध्यक्ष पद पर श्री प्रतीक वासनिक और कार्यकारिणी पद पर श्री गोपीनाथ डे पहले ही निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं। कशमकश भरे इस चुनाव में के लिए मतदान आज दोपहर को 12 बजे शुरू हुआ जो शाम 5 बजे तक चलता रहा। चुनाव का पूरा कार्यक्रम मुख्य चुनाव अधिकारी श्री महेश तिवारी और सहायक निर्वाचन अधिकारी श्री गुड्डा सदाफल की देखरेख में संपन्न हुआ।

आज हुए मतदान तथा मतगणना की संपूर्ण करवाई तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के साथियों ने बहुत ही सुंदर ढंग से निभाई। मतदान और मतगणना के लिए सहयोग की अपील श्री पी आर यादव से की गई थी। जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। इसके पूर्व भी कर्मचारी संघ के द्वारा प्रेस क्लब के चुनाव में मतदान और मतगणना संपन्न करने के लिए सहयोग प्रदान किया जा चुका है। आज हुए चुनाव में प्रेस क्लब के कुल 447 सदस्यों में से 377 सदस्यों ने मतदान में भाग लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button