उत्तरप्रदेश

पुल से टकराकर पलटी आर्टिगा ने बाइक को लिया चपेट में…चार की मौत…तीन गंभीर

(शशि कोन्हेर) : आजमगढ़: आजमगढ़ में शनिवार शाम को करीब 8:30 बजे भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जिसमें डेढ़ वर्षीय मासूम समेत 3 की मौत उनकी हुई जो अर्टिगा कार में थे जबकि बाइक सवार एक की अन्य की भी मौत हो गई। वही दो महिलाओं समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Advertisement

बरदह थाना क्षेत्र के भगवानपुर नहर के पास आजमगढ़ की तरफ से जौनपुर की तरफ जा रही अनियंत्रित अर्टिगा गाड़ी पुल से टकराकर पलट गई। इसके बाद तेज रफ्तार में कई बार पलटी।
सामने से आ रही बाइक को भी अर्टिगा गाड़ी ने चपेट में ले लिया।
बाइक सवार एक की मौत हुई जबकि उसपर सवार एक अन्य गंभीर जख्मी हो गया।

Advertisement

अर्टिगा गाड़ी पर सवार सवाल लोगों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा था बताया जा रहा है कि कार में दो महिलाएं दो पुरुष समेत 5 लोग सवार थे जिसमें एक डेढ़ वर्षीय बच्चा भी था। दोनों महिलाओं की हालत गंभीर है बाकी तीनों अन्य की मौत हो गई।

Advertisement


पुलिस गाड़ी के नंबर से शिनाख्त की कोशिश कर रही थी जिस पर महेंद्र यादव नाम आ रहा था।ये शहर कोतवाली क्षेत्र के एकरामपुर के निवासी हैं। वही बाइक सवार मृतक की शिनाख्त सुशील सरोज निवासी जगदीशपुर थाना बरदह के रूप में हुई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी थी वही दोनों गंभीर महिलाओं को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button