मनोरंजन

अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी की अटकलों के बीच की स्पेशल रिक्वेस्ट….सोशल मीडिया पर लिखा- प्लीज आप सब मुझे

Advertisement


(शशि कोन्हेर) : अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई कि अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और अब दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं तो प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अब अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस दौरान अनुष्का ने फैंस या मीडिया से नहीं बल्कि अपने दोस्तो से एक रिक्वेस्ट की है। अनुष्का ने दरअसल विराट के एक पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर उसमें अपनी बात रखते हुए अपना मैसज दिया है। अनुष्का का ये पोस्ट फैंस को काफी मजेदार लगा।

Advertisement


अब ये तो आप सब जानते हैं कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 आ रहा है और इसकी टिकट्स तेजी से बिक रही है। इस बीच विराट ने पोस्ट किया, ‘अब क्योंकि वर्ल्ड कप आ रहा है तो मैं अपने सभी दोस्तों से रिक्वेस्ट करता हूं कि मुझे टिकट्स के लिए रिक्वेस्ट ना करें। घर से ही मैच को एंजॉय करें प्लीज।’ इस पर अनुष्का ने विराट का मैसेज शेयर कर लिखा, ‘और मैं इसमें एक बात जोड़ती हूं कि प्लीज मुझसे मदद के लिए मैसेज ना करें अगर आपके मैसेज का जवाब नहीं मिलता। थैंक्यू समझने के लिए।’

Advertisement


जानकारी के मुताबिक अनुष्का और विराट को मैटरनिटी वॉर्ड में स्पॉट किया गया था, लेकिन दोनों ने पैपराजी से रिक्वेस्ट की इस बात को छिपाने के लिए। उन्होंने कहा कि सही समय आने पर वे इस बात की अनाउंसमेंट करेंगे। बता दें कि पहले भी अनुष्का और विराट ने काफी समय बाद प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। ऐसा भी कहा जा रहा है कि अनुष्का काफी समय से पब्लिक इवेंट्स में नजर नहीं आ रही हैं वो सब इसलिए ताकी किसी को पता ना चले। खैर अब फैंस को इंतजार है दोनों की अनाउंसमेंट का।


अनुष्का लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आई थीं। इस फिल्म में शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी थे। हालांकि फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद से अब तक अनुष्का की कोई फिल्म नहीं आईं। हालांकि अब वह चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हालांकि अभी इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button