देश

अमित शाह ने कहा उत्तर प्रदेश में अब बाहुबली नहीं जगह-जगह बजरंगबली दिखते हैं…..

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को केंद्रित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गौरव वर्मा को भारी मतों से जिताने की अपील की। कैसरगंज के देवलखा के निकट भाजपा प्रत्याशी गौरव वर्मा के पक्ष में आयोजित जनसभा के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे तो उत्तर प्रदेश सुरक्षित रहेगा। योगी सरकार ने माफियाओं पर नकेल कस दी है। आजम, मुख्तार, व अतीक जैसे तुर्रम खा जेल में है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश सरकार में आ गए तो ये सब जेल से बाहर आ जाएंगे और प्रदेश से कानून राज समाप्त हो जाएगा। उन्होंने योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि योगी ने ऐसा शासन चलाया कि कहीं बाहुबली नहीं दिखाई देते बल्कि हर जगह बजरंगबली ही दिखाई देते हैं। केंद्रीय गृह मंत्री ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि यह नाम के समाजवादी हैं उन उन्हें अपने परिवार के लोग ही दिखाई पड़ते हैं।जब वह सरकार में थे तो इनके घर के 45 लोग सत्ता में थे। अखिलेश ने कहा था कि धारा 370 हटी तो देश में खून की नदियां बहेगी। लेकिन मोदी जी के सुशासन में एक पत्थर फेंकने की किसी की हिम्मत नहीं हुई। उन्होंने कहा कि भारत की सेना व भारत की सीमा पर कोई आंख उठा कर नहीं देख सकता।

Advertisement

उन्होंने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए कहा कि प्रथम द्वितीय तृतीय व चतुर्थ चरण में सपा बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है। पांचवें चरण में आप सभी को सिर्फ मजबूत इमारत बनानी है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव बहुत ही कमजोर गेंदबाज है।उन्होंने फुलटास गेंद डाल दी है और अब सिर्फ आपको चौका लगाना है और भाजपा प्रत्याशी गौरव वर्मा को भारी मतों से विजयी बनाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button