मनोरंजन

अक्षय कुमार ने सबसे कम समय में सबसे ज्यादा सेल्फी लेने का बनाया रिकॉर्ड…..

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सेल्फी’ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता हर जगह अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता ने मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म का बिल्कुल अलग अंदाज में प्रमोशन किया। अक्षय कुमार ने मात्र तीन मिनट में 184 लोगों के साथ सेल्फी ली। बता दें, फिल्म ‘सेल्फी’ के प्रमोशन के साथ ही अक्षय कुमार ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अभिनेता ने सबसे कम समय में सबसे ज्यादा सेल्फी लेने का रिकॉर्ड बनाया है।

Advertisement


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार से पहले ये रिकॉर्ड जेम्स स्मिथ (यूएसए) के नाम पर दर्ज था। जेम्स ने तीन मिनट में 168 सेल्फी क्लिक की थीं। इससे पहले, 2015 में हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने लंदन में सैन एंड्रियास के प्रीमियर में तीन मिनट में 105 सेल्फ-पोर्ट्रेट तस्वीरों (सेल्फी) के साथ यह रिकॉर्ड बनाया था।

Advertisement

अक्षय ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। अभिनेता ने लिखा, “मैं इस अनोखे वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ने और अपने प्रशंसकों के साथ इस पल को साझा करने के लिए उत्साहित हूं! अपने फैंस के अनकंडीशनल लव और उनके साथ की वजह से ही, मैं आज जिंदगी में ये सब हासिल कर पाया हूं। आज मैं जहां कहीं भी हूं उनकी वजह से ही हूं। ये मेरी तरफ से उनके लिए एक छोटा सा गिफ्ट है।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button