देश

मैनेजमेंट मीटिंग में कपड़े उतारकर मसाज करा रहे थे एयर एशिया के CEO, बुरी तरह घिरे

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : एयरएशिया के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर टोनी फर्नांडीज लिंक्डइन पर अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। टोनी ने लिंक्डइन पर एक फोटो पोस्ट की है। इस पोस्ट में वह एक कुर्सी पर बिना शर्ट के बैठे हुए हैं और मसाज ले रहे हैं। जबकि इसी दौरान वह मैनेजमेंट की मीटिंग में भी हिस्सा ले रहे हैं।

Advertisement

टोनी ने इस पोस्ट के साथ अपनी कंपनी के वर्क कल्चर की तारीफ की है, जो उन्हें मसाज लेते हुए बैठक में हिस्सा लेने की इजाजत देता है। हालांकि अपनी इस पोस्ट को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार भी होना पड़ा है। लोगों ने उनके इस व्यवहार को सही नहीं बताया है।

Advertisement

कैप्शन में लिखी यह बात
अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन में एयरएशिया के सीईओ ने लिखा कि यह हफ्ता काफी तनावपूर्ण था। ऐसे में वेरानिता योसेफाइन ने मसाज का सुझाव दिया। इंडोनेशिया और एयरएशिया के कल्चर को इसीलिए प्यार करता हूं क्योंकि यहां पर मैनेजमेंट की मीटिंग में भी मसाज की इजाजत है।

आगे उन्होंने लिखा कि हम आगे बढ़ रहे हैं और कैपिटल ए स्ट्रक्चर फाइनल हो चुका है। आने वाले दिन और भी रोचक होंगे। लिंक्डइन पर शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को 576 लोग लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा विभिन्न लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
एक व्यक्ति ने लिखा कि एक व्यक्ति जो कि पब्लिकली लिस्टेड कंपनी का सीईओ है, मैनेजमेंट की मीटिंग में शर्टलेस होकर बैठता है और मसाज भी लेता है। यह बात तो ठीक नहीं है। एक दूसरे व्यक्ति ने कमेंट किया कि एयर एशिया में काम करने लायक है, जहां मीटिंग्स हमारे यात्री अनुभव की तरह ही होती हैं। एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट में लिखा कि मैं यह मान रहा हूं कि यह मीटिंग वर्किंग डे खत्म होने के बाद हुई और अधिकांश ऑफिस खाली था। लेकिन कम से कम फोटो के लिए शर्ट पहन ली। एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि किसी ने उनके एलआई को हैक किया और यह लिखा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button