देश

इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद प्‍यार चढ़ा परवान….थाने में वरमाला डाल कर एक दूजे का हुआ प्रेमी जोड़ा

(शशि कोन्हेर) : इंस्टाग्राम पर एक युवक व युवती की दोस्ती इस कदर परवान चढ़ी कि दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने शादी करने का निर्णय।

Advertisement

उत्‍तराखंड के चमोली जिले के गोपेश्वर थाने में दोनों पक्षों की सहमति के बाद प्रेमी जोड़े ने थाने में ही एक दूसरे के गले में जयमाला डाली और शादी के बंधन में बंध गया।

Advertisement

दरअसल सात दिसंबर को ग्वाड़ गांव की युवती अनसूया मेले में गई थी। यहां यमकेश्वर ब्लाक निवासी इंस्टाग्राम दोस्त संदीप चौहान भी पहुंचा था। दोनों बिना घरवालों को बताए भाग गए।

Advertisement

घरवालों के काफी ढूंढखोज करने पर भी जब युवती का कोई पता नहीं चला तो उसके चचेरे भाई ने गोपेश्वर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई।


पुलिस ने दोनों को यमकेश्वर से बरामद किया। गुरुवार को दोनों को गोपेश्वर थाने लाया गया। जिस पर दोनों के स्वजन ने युवक व युवती की रजामंदी पर शादी के लिए अपनी सहमति दी। पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में थाने में ही दोनों ने एक दूसरे के गले में वरमाला डाली और एक दूजे के हो गए।

इसके बाद युवती थाने से ही संदीप के साथ यमकेश्वर गई। गोपेश्वर थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक एसके चौहान ने बताया कि संदीप चौहान हरियाणा में प्राइवेट नौकरी करता है। वह दोनों बालिग हैं, दोनों ने अपनी रजामंदी से शादी की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button