जांजगीर-चाम्पा

BIG BREAKING : आखिरकार बोरवेल में फसे राहुल को सकुशल बाहर निकाल लाई सरकार.. राहुल के माता-पिता जैसे ही अधिकारी कर्मचारी भी 3 दिन से एक घंटा भी नहीं सोए

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर – और आखिरकार जांजगीर-चांपा जिले के मालखरौदा पिहरीद में ट्यूबवेल के बोर में फंसे बच्चे राहुल को सकुशल बाहर निकाल लाया गया।

Advertisement

जैसे ही बचाव दल के लोग राहुल को सकुशल निकालना है सभी के चेहरों पर राहत और संतोष साफ दिख रहा था.. सभी को लग रहा था यह उनका बच्चा है जो अब सुरक्षित बच गया।

Advertisement

राहुल के माता-पिता और रिश्तेदारों की आंखों में रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे अधिकारियों कर्मचारियों अपने गांव वालों और प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के प्रति कृतज्ञता का भाव साफ दिखाई दे रहा था। मुख्यमंत्री ने भी इस दुर्घटना की जानकारी होते ही प्रशासन को पूरी छूट दे दी थी कि वह किसी भी तरह चाहे जो लगे राहुल साहू को सुरक्षित बाहर निकाल कर लाए..

Advertisement

जांजगीर-चांपा जिले के कलेक्टर श्री जितेंद्र शुक्ला बिलासपुर जोन के आईजी श्री रतनलाल डांगी समेत 50 से भी अधिक अफसर इस रेस्क्यू ऑपरेशन की सतत मॉनिटरिंग कर रहे थे।

1 दिन में कई बार मुख्यमंत्री भी फोन पर रेस्क्यू ऑपरेशन की प्रगति के बारे में अपडेट ले रहे थे। बाहर हाल आज का दिन राहुल और उसके परिवार के साथ ही समूचे छत्तीसगढ़ के लिए भी एक बेहद अच्छा दिन है। क्योंकि आज छत्तीसगढ़ का बेटा बोर से बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button