play-sharp-fill
जांजगीर-चाम्पा

जांजगीर मालखरौदा के पिहरीद गांव में राहुल को बचाने चल रही है अभी भी जद्दोजहद.. रेस्क्यू ऑपरेशन में रोबोट को भी लगाया गया

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर – जांजगीर-चांपा जिले के मालखरौदा के पिहरीद गांव में बोर में फंसे राहुल साहू को बचाने की कोशिशें अब और तेज कर दी गई है। इस समय वहां बचाव कार्य में अधिकारियों को मिलाकर लगभग 50 से 100 लोग लगे हुए हैं। बोर में फंसे राहुल को ऑक्सीजन और खाने पीने, फल सामान भी दिया जा रहा है। जिस जगह राहुल बोर में फंसा हुआ है वहां तक पहुंचने के लिए बोर से 40 फीट दूर एक गड्ढा खोदकर वहां से सुरंग के जरिए बालक तक पहुंचने की कोशिशें की जा रही है।

Advertisement

जांजगीर चांपा कलेक्टर श्री जीतेंद्र शुक्ला और उनके मातहत अधिकारी बचाव और राहत कार्य में लगातार लगे हुए हैं। आईजी बिलासपुर श्री रतनलाल डांगी का मार्गदर्शन भी वहां तैनात तकनीकी दस्तों को मिल रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल भी रेस्क्यू ऑपरेशन के पल-पल की जानकारी ले रहे हैं। स्पष्ट निर्देश दे रखा है चाहे जो कुछ भी करना पड़े बोर में फंसे बच्चे को सुरक्षित बाहर निकालना ही है। लगातार इस रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे अधिकारियों कर्मचारियों और उनके साथ ही प्रदेश के लोगों को उस समय का इंतजार है जब यह रेस्क्यू ऑपरेशन सफल होगा और बोर में फंसा बच्चा राहुल साहू सुरक्षित बाहर निकाला जाएगा।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button